Home Bihar बिहार सैयद मुश्ताक अली टीम में एक अन्य खिलाडी की हुई इंट्री, जिले से दी जा रही बधाई

बिहार सैयद मुश्ताक अली टीम में एक अन्य खिलाडी की हुई इंट्री, जिले से दी जा रही बधाई

by Khelbihar.com

भागलपुर 27 अक्टूबर: बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी के लिए बिहार की टीम आज दिल्ली पटना एयरपोर्ट से रवाना हो गई है . इस टीम में एक खिलाडी विकास यादव को टीम लिस्ट जारी होने के बाद मिली है और वह भी बिहार टीम के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गया है .

विकास यादव पिछले सीजन में भी बिहार सैयद मुश्ताक अली टीम में थे और उन्होंने मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी. विकास यादव भागलपुर जिले से आते है वह एक विकेटकीपर बल्ल्लेबाज है .

विकास यादव के चयन को लेकर बीसीए क्रिकेटिंग इंचार्ज संजय कुमार सिंह ने खेलबिहार को बताया कि” बिहार के टीम में एक ही विकेटकीपर का चयन किया गया था वह है विपिन सौरव जिसे बीते दिन घुटने दर्द या थोड़ी दिक्कत थी जिसे देखते हुए बिहार टीम में एक और विकेट कीपर विकास यादव का चयन किया गया है और वह आज टीम के साथ दिल्ली रवाना हो गये है .

विकास यादव के बिहार टीम में चयन होने पर भागलपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेट्री सुबीर मुखर्जी, जयशंकर ठाकुर, जगदीश शर्मा ,गोपाल दास हसन खान फारुख नवीन भूषण शर्मा आलोक कुमार बिहार रणजी खिलाड़ी शाहरुख बिहार रणजी खिलाड़ी बासुकीनाथ बैजनाथ सचिन अंचल शेखर आनंद मेजर अजीत सिंह मुकेश मिश्रा निखिल भरद्वाज देवीशंकर मोती खान राहुल अर्जुन धनंजय ने बधाई दी .

Related Articles

error: Content is protected !!