Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान के मुकाबले से पहले भारत के पिच क्यूरेटर का हो गया निधन,आईसीसी ने जताया शोक

न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान के मुकाबले से पहले भारत के पिच क्यूरेटर का हो गया निधन,आईसीसी ने जताया शोक

by Khelbihar.com

दुबई 08 नवंबर: एक ओर भारत की निगाहे टिकी थी अफगानिस्तान के जीत पर तो दूसरी ओर दुबई से भारत के क्रिकेट जगत के लिए दुःख की खबरे मैच शुरू होने से पहले ही आ गई . जी हां अबू धाबी में शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम के मुख्य पिच क्यूरेटर मोहन सिंह के निधन पर इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने रविवार को दुख जताया।

यहां ग्रुप 2 में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही उनका निधन हो गया था। उनके मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है।आईसीसी ने एक बयान में कहा, “इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद ने अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में क्यूरेटर मोहन सिंह के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं जताई हैं, जिनका आज निधन हो गया।

अबू धाबी क्रिकेट, ग्राउंड स्टाफ और मोहन के परिवार के अनुरोध पर आईसीसी टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के मैच को खेला गया।आईसीसी ने कहा, “यह जानकर हमें गहरा दुख हुआ है और हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार, दोस्तों समेत अबू धाबी क्रिकेट और इस आयोजन से जुड़े सभी लोगों के साथ हैं।

मोहन 15 वर्षों से अबू धाबी क्रिकेट के जुड़े थे और इस दौरान उन्होंने सभी आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मोहन को और उनकी अविश्वसनीय उपलब्धियों को आने वाले दिनों में सम्मानित किया जाएगा। हमारे विचार मोहन के परिवार के साथ हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!