Home Bihar अंडर-25 वनडे क्रिकेट में बिहार की लगातार तीसरी हार, केरल ने 9 विकेट से हराया।

अंडर-25 वनडे क्रिकेट में बिहार की लगातार तीसरी हार, केरल ने 9 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

पटना 24 नवंबर: बीसीसीआई के तत्वाधान में हैदराबाद में एल ई डी डी ग्रुप के खेले जा रहे पुरुष वर्ग अंडर-25 स्टेट ( ए ) एकदिवसीय ट्रॉफी में आज बिहार और केरला के बीच खेले गए मुकाबला में केरल में बिहार को 9 विकेट से पराजित कर सभी 4 अंक अर्जित करने में सफल रही।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह केरल के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और बिहार टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

बिहार की ओर से सलामी बल्लेबाज पियूष कुमार सिंह ने 45 रन, अंकित कुमार सिंह ने 30 रन और आकाश राज में 23 रनों का योगदान दिया जबकि अन्य सभी बल्लेबाज केरल के गेंदबाजों के सामने आज दिखे और कुल 50 ओवरों में 20 अतिरिक्त रन के सहारे 9 विकेट के नुकसान पर 202 रन का स्कोर हीं खड़ा करने में सफल रही और केरल के सामने जीत के लिए 203 रनों का लक्ष्य रखा।

केरल की ओर से गेंदबाज अखिल सकारिया ने 36 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट झटके जबकि फनूस व अनंताकृष्णन को दो-दो सफलता हासिल हुई।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केरल की टीम कृष्णा प्रसाद के 52 रनों की अर्धशतकीय पारी सहित आनंद कृष्णा के नाबाद 100 रन की शतकीय प्रहार के बाद अश्विन आनंद के नाबाद 33 रनों के सहारे महज 1 विकेट खोकर 38. 3 ओवरों में 203 रन बनाते हुए आसान जीत दर्ज कर सभी 4 अंक अर्जित करने में सफल रही।

बिहार की ओर से एकमात्र गेंदबाज आकाश राज को एक सफलता हाथ लगी।बिहार का अगला मुकाबला मध्यप्रदेश के साथ हैदराबाद में खेली जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!