Home Bihar प्रदर्शनी क्रिकेट मैच में एल.एस कॉलेज मुजफ्फरपुर 03 विकेट से विजयी

प्रदर्शनी क्रिकेट मैच में एल.एस कॉलेज मुजफ्फरपुर 03 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 05 दिसंबर: मुजफ्फरपुर के ऐतिहासिक एलएस कॉलेज के खेल मैदान में बिहार सरकार के माननीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह का आगमन।

एल एस कॉलेज के खेल मैदान में बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री माननीय सुमित कुमार सिंह के आगमन के अवसर पर एक प्रदर्शनी मैच एलएस कॉलेज एकादश  बनाम मुजफ्फरपुर इलेवन के बीच खेला गया जिसमें एलएस कॉलेज मुजफ्फरपुर ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। एलएस कॉलेज के जीत में आदित्य कुमार ने शानदार 65 रनों की पारी खेली जिसके फल स्वरुप उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इससे पहले एलएस कॉलेज के प्राचार्य माननीय ओम प्रकाश राय ने बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री सुमित कुमार सिंह को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया वही मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश कुमार ने एलएस कॉलेज के प्राचार्य माननीय ओम प्रकाश राय को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया इस अवसर पर एलएस कॉलेज के बरशर माननीय टी के डे को भी भारती क्लब के सचिव जयप्रकाश एवं संजय वर्मा अंशु द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

आज के इस अवसर पर बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री माननीय सुमित कुमार सिंह ने खेलाड़ियो के साथ परिचय प्राप्त कर उन्हें आश्वासन दिया कि इस खेल के मैदान को और बेहतर बनाने के लिए वे हर संभव मदद करने को तैयार है उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जल्दी एलएस कॉलेज के प्राचार्य माननीय ओम प्रकाश राय जी के साथ मिलकर इस खेल के मैदान को खिलाड़ियों के लिए और बनाने का काम करेंगे जिससे कि यहां से खिलाड़ी अपने राज्य एवं देश का नाम रोशन कर सकें।

अंत में धन्यवाद ज्ञापन माननीय ओम प्रकाश राय जीने किया इस अवसर पर मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार, नवीन कुमार, भारती क्लब के सचिव जयप्रकाश ,संजय वर्मा अंशु ,बिहार क्रिकेट संघ के पैनल के अंपायर कुमार ,रोमी वर्मा एवं अन्य खेलाड़ी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!