Home Bihar पटना फुटबॉल लीग में अजय हांसदा व दिलीप का जलवा

पटना फुटबॉल लीग में अजय हांसदा व दिलीप का जलवा

by Khelbihar.com

पटना, 10 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के अंतर्गत बुधवार को खेले गए मैच में इनर्जी योगा के अजय हांसदा और इंपीरियल सॉकर ने दिलीप कुमार का जलवा रहा। अजय हांसदा ने हैट्रिक जमाई तो दिलीप कुमार ने हैट्रिक समेत चार गोल दागे।

वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट, खगौल, दानापुर में चल रही इस लीग के अंतर्गत बुधवार को खेले गए मैचों में इनर्जी योगा ने जीएसी को 3-2 से जबकि इंपीरियल सॉकर ने शुक्ला एफए को 4-0 से हराया।

इनर्जी योगा एफए बनाम गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब

इनर्जी योगा एफए बनाम गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब के बीच खेले गए मुकाबले में जोरदार टक्कर हुई। गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब 2-0 की बढ़त के बाद 2-3 से यह मुकाबला हार गया। खेल के चौथे और 8वें मिनट में अनिल सिंह ने गोल दाग कर 2-0 की बढ़त ले ली थी पर इसके बाद इनर्जी योगा के खिलाड़ियों ने शानदार वापसी की। खेल के 13वें और 17वें मिनट में अजय हांसदा ने दो गोल दाग कर पहले हाफ में मैच को 2-2 की बराबरी पर ला दिया है। 17वें मिनट में अजय हांसदा ने पेनाल्टी के सहारे गोल दागा।

दूसरे हाफ में खेल के 57वें मिनट में अजय हांसदा ने अपना और टीम के लिए तीसरा गोल किया। इस गोल की मदद से इनर्जी योगा ने 3-2 की बढ़त ले ली जो अंत तक कायम रहा। अजय हांसदा को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व खिलाड़ी उपेंद्र सिंह ने प्रदान किया।इनर्जी योगा के दुर्गा मूर्म को अलामिन मंडल और जीएसी के विकास टुडू व संदीप नंदी को पीला कार्ड दिखाया। मैच के रेफरी अरुण हासंदा, सामंत कुमार, सुनील कुमार और हरेंद्र यादव थे।

इंपीरियल सॉकर बनाम शुक्ला एफए

इस मैच में इंपीरियल सॉकर के दिलीप कुमार का जलवा रहा। दिलीप कुमार ने कुल चार गोल दागे। खेल के 12वें, 47वें, 51वें और 73वें मिनट में गोल दागे। शुक्ला एफए की ओर से मूव तो जरूर बनाये गए पर गोल करने में सफलता हाथ नहीं लगी। शुक्ला के अभिजीत को पीला कार्ड दिखाया गया। दिलीप कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार रेफरी अरुण हांसदा ने प्रदान किया।

11 जनवरी के मैच
सिविल ऑडिट आरसी बनाम सिटी एथलेटिक क्लब

Related Articles

error: Content is protected !!