Home Bihar 21वीं बिहार राज्य सबजूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का शानदार आगाज

21वीं बिहार राज्य सबजूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का शानदार आगाज

by Khelbihar.com

पटना, 27 अक्टूबर। बिहार राज्य कबड्डी एसोसिएशन के बैनर तले समस्तीपुर जिला कबड्डी संघ की मेजबानी में 21वीं बिहार राज्य सब जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का शानदार रविवार को संत जेवियर इंटरनेशनल स्कूल, रानी, बछवारा में हुआ।

प्रतियोगिता का उद्घाटन तेघड़ा (बेगूसराय) के एसडीएम राकेश कुमार और मुख्य अतिथि बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित, नारियल फोड़कर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। अतिथियों का स्वागत समस्तीपुर जिला कबड्डी संघ के सचिव राजीव कुमार ने किया।पहले दिन के मुकाबले में पटना, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण की टीमों ने शानदार शुरुआत करते हुए अपने सभी मैचों में जीत हासिल की।

इस मौके पर बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय सिंह ने कहा कि बिहार में कबड्डी का विकास काफी तेजी से हुआ है। कबड्डी संघ खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए दृढ़संकल्पित है और खिलाड़ी केवल अपने खेल पर ध्यान दें।

इस मौके पर रेफरी बोर्ड के चेयरमैन आनंद शंकर तिवारी, अंतरराष्ट्रीय रेफरी राणा रंजीत सिंह, श्यामनंदन सिंह उर्फ पन्ना लाल, जयशंकर चौधरी, राजेश कुमार, चयनकर्ता भावेश कुमार, अभिनव कुमार समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

परिणाम

पटना ने नवादा को 30-3,नालंदा ने कैमूर को 48-43, लखीसराय ने सीवान को 41-26, कटिहार ने वैशाली को 34-21,मधेपुरा ने सीतामढ़ी को 36-28,दरभंगा ने बेगूसराय को 36-27, भागलपुर ने बक्सर को 20-18, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण ने सीवान को 40-21,समस्तीपुर ने मुंगेर को 37-25, पटना ने मधेपुरा को 42-10,नालंदा ने दरभंगा को 24-22, लखीसराय ने बक्सर को 34-21,गया ने कटिहार को 37-18, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण ने भागलपुर को 29-12, मुंगेर ने वैशाली को 29-7 से पराजित किया।

Related Articles

error: Content is protected !!