Home Bihar मै बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी के साथ हु,साथ मिलकर बिहार क्रिकेट को आगे बढ़ाएंगे: आदित्य वर्मा

मै बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी के साथ हु,साथ मिलकर बिहार क्रिकेट को आगे बढ़ाएंगे: आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

पटना 15 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के साथ मिलर बिहार के क्रिकेट को आगे बढ़ाने का काम करेंगे क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के पूर्व सचिव आदित्य वर्मा. इसकी जानकारी आदित्य वर्मा ने एक वीडियो जारी करते हुए दिए है .

उन्होंने बताया है कि” बीते 4 दिसंबर को बीसीसीआई के एजीएम की बैठक हुई उस दौरान सीएबी के पूर्व सचिव आदित्य वर्मा, बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी,बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ,बीसीसीआई सचिव जय शाह के बीच में सहमती बनी की हमलोग मिलजुल कर बिहार क्रिकेट को आगे बढ़ाये.

उन्होंने कहा है कि” कुछ लोगो को यह बिहार में नागावार गुजर रहा है आये दिन कोई न कोई येसा सह्बुबा छोड़ा जा रहा है की या तो हम बिचलित हो जाये या बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी, वैसे लोगो को बता दे की वे लोग हमारे अपने ही थे यहा तो वेक्तिग्त झगडा किसी से नही है.बात यह है की कैसे बिहार के क्रिकेट को असमान के बुलंदियों पर ले जाना है .

उन्होंने अपने बेटे लखन राजा को उन्होंने कहा” मैंने अपने बेटे को समुंद्र में कूदा दिया है अगर वह अच्छा तैराक होगा तो निकल जायेगा. लेकिन दुःख है की कुछ लोग पीछे से भी कूद गये है उसे कैसे भी डूबा दिया जाये .मै चाहता हु की बिहार के बच्चे कल आईपीएल और देश का नेत्वुत करे .

 

Related Articles

error: Content is protected !!