Home Bihar जहानाबाद जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी 100 रनों से विजयी

जहानाबाद जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी 100 रनों से विजयी

by Khelbihar.com

जहानाबाद 22 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के तीसरे लीग मैच में सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी ने ई०पी ०सी० को 100 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के कप्तान अभिषेक ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन टीम का शुरुआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 79 रन के योग पे 6 विकेट खो दिया , लेकिन कप्तान अभिषेक ने 31 ,विकाश ने 34 और अंत में ऋषभ के 20 रन मदद से सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी 24.1 ओवरों में 183 रन बना के ऑल आउट हो गई ।ई ०पी ०सी० के तरफ से पंकज ने 6 आदर्श ने 2 और शिवांशु ने 1 विकेट चटकाए ।

जवाव में ई ०पी ०सी० की शुरुआत भी बेहद खराब रही , शुरुआती झटके से टीम कभी उभर ही नही पाई और पूरी टीम 19.5 ओवर में मात्र 83 रन बना के सिमट गई ।ई ०पी ०सी० के तरफ से शिवांशु ने 18, अमित ने 17 और आदर्श ने 12 रन का योगदान दिया इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक तक नही पहुंच पाई ।सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के तरफ से विकाश ने 4 और अमन ने 3 विकेट चटकाए ।

विकाश को उनके बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का चौथा मुकाबला यंग बॉयज क्रिकेट क्लब और अज़का क्रिकेट क्लब के बीच में दिनांक 24/12/2021 को जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!