Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी ने D11 गेड़ाबाड़ी को 90 रनों से हरा सेमीफाइनल में

कटिहार लीग:-फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी ने D11 गेड़ाबाड़ी को 90 रनों से हरा सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar:स्व. रंजन यादव स्मृति जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए के 31वें मैच में आज का मुकाबला पिछले साल की उप विजेता फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी और D11 गेड़ाबाड़ी के बिच खेला गया। ग्रुप बी के इस मैच का डायमंड 11 के कप्तान नीरज सिंह ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया।

अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए साहिल रज़ा ने इस सत्र की पहले हैट्रिक लेकर शुरुआती 3 झटके लगा दिए जब अभिषेक आदित्य विजय थापा, और अभिषेक शर्मा को लगातार 3 बाल पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन वापस लौटा दिया पर चौथे विकेट के लिए हजरत अली और राजा कुमार के बीच हुए महत्वपूर्ण 108 रन की साझेदारी ने फ्रेंड्स को शुरुआती लगे झटकों से उबारा। हजरत ने शानदार 50 रन और राजा कुमार के 54 रनों की बदौलत और अंतिम ओवरों में शुभम कुणाल सिंह की ताबरतौर 24 रनों की बदौलत टीम को सम्मानजनक स्तिथी तक पहुंचाया। फ्रेंड्स की पूरी टीम निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 201 बना 202 रनों का लक्ष्य रखा। D 11 गेड़ाबाड़ी की ओर से शाहिल रज़ा ने 29 रन देकर 3 विकेट , मेहताब ने 3 विकेट और आतिफ और संतोष मुनि ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।


जवाब में खेलने उतरी D11 गेड़ाबाड़ी की पूरी टीम 29.1 ओवर में 111 रन बना कर आउट हो गयी। जिसमे साहिल ने 27 रन ,संतोष मुनि ने 26 और रौनक के 22 के अलावा कोई भो बल्लेबाज टिक कर बल्लेबाजी नही कर पाया और इस तरह फ्रेंड्स एकेडमी ने इस मैच को 90 रनों के बड़े अन्तर से जीत कर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद को ज़िंदा रखा। फेंड्स की ओर से शुभम कुणाल सिंह ने 3, हजरत अली,अभिषेक और प्रियांशु शेखर सिंह क्रमशः 2-2 विकेट और विकाश को 1 विकेट प्राप्त हुआ।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार फेंड्स एकेडमी के उभरते हुए खिलाड़ी हजरत अली को मत्वपूर्ण 50 रन और गेंदबाजी में 2 विकेट के लिए दिया गया। कल का मैच एलाइंस क्रिकेट अकादमी और इस्लामिया क्रिकेट क्लब के बिच सुबह 9:30 से खेला जायेगा !

Related Articles

error: Content is protected !!