Home Bihar cricket association News, त्रि सदस्यीय कमेटी का फैसला खिलड़ियों के हित के लिए -JDCAअध्यक्ष विश्वाश कुमार सिंह

त्रि सदस्यीय कमेटी का फैसला खिलड़ियों के हित के लिए -JDCAअध्यक्ष विश्वाश कुमार सिंह

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanabaad:जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विश्वाश कुमार सिंह ने BCA के त्रि सदस्यीय कमेटी जो कि बिबादीत जिलों के निपटारे के लिए बनाया गया था और जिस प्रकार का ऐतिहासिक निर्णय लिया गया मजधार में लटके बिहार के विवादित जिले के खिलाड़ियों के हित में ये निर्णय लिया गया है इस निर्णय के उपरांत खिलाड़ी खुल कर अपने अपने जिला कमिटि के ओर से खेल सकेंगे क्योकि इस निर्णय के उपरांत एक जिला एक लीग और एक कमिटि ही रहेगी।

उन्होंने ने कहा हम इस निर्णय का तहे दिल से अभिनंदन करते हैं और खास कर त्रि सदशिये कमिटि के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी का ,जो कि BCA के अध्यक्ष हैं ,और उनके बिना सायद ये संभव नही था।
जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग का क्वार्टर फाइनल मैच का दुसरा दिन खराब मौसम के कारण नही हो पाया अतः ये मैच अब रिज़र्व डे में होगा , जिसकी जानकारी दोनों टीमों को दे दी गई हैं।


बता दें की जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग का दुसरा क्वार्टर फ़ाइनल मैच धूम क्रिक्रेट क्लब vs साइक्लोन क्रिकेट क्लब के बीच में खेला गया था जिसमें पहले दिन के खेल के आधार पर साइक्लोन क्रिकेट क्लब ने धूम क्रिक्रेट क्लब पे ३ र न कि बढ़त बना ली थी ।

Related Articles

error: Content is protected !!