Home Bihar भोजपुर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर 6 विकेट से विजयी

भोजपुर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर 6 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

भोजपुर 23 दिसंबर: रुबन कप भोजपुर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच में आज अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन और क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर के बीच सुबह 10:00 बजे से महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला गया
इस मैच का उद्घाटन क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर के संरक्षक राम दिनेश यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन के कप्तान मनिष ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लेकिन कप्तान का निर्माण सही साबित नहीं हुआ अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन की पुरी टीम 20 ओवर खेल कर 62 रन पर ऑल आउट हो गई। अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हरि गोपाल ने 12 गेंद खेलकर 2 रन,अनिस ने 7 गेंद खेलकर 4 रन मनीष कुमार 21 गेंद खेलकर 9 रन फरहान ने 10 गेंद खेलकर 5 रन ऋषि ने 13 दिन खेल कर 8 रन दुर्गेश नबाद ने 17 रनों का योगदान दिया।

क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर की ओर से सधी गेंदबाजी करते हुए प्रकाश ने 5 ओवर में 6 रन देकर तीन विकेट, विकास रंजन ने 5 ओवर 18 रन देकर दो विकेट, अर्चित ने 4 ओवर में 14 रन देकर एक विकेट, कप्तान रितिक उपाध्याय ने 2ओवर 9 रन देकर दो विकेट, सन्नी ने 5.3 गेंद पर 14 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया।

आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर के सलामी बल्लेबाज कप्तान रितिक उपाध्याय और हिमांशु मैदान पर आये। लेकिन कप्तान ने 9 रन बनाकर ओम प्रकाश की गेंद पर आउट हो गए। दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे प्रकाश भी ज्यादा समय तक मैदान पर नहीं टिक पाया प्रकाश 5 रन पर दुर्गेश की गेंद पर एल बी डब्ल्यू हो कर पवेलियन लौट गए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरी कुंदन राज और हिमांशु के बीच 23 रनों का साझेदारी कर टीम को शुरुआती झटको से उबरते हुए टीम का स्कोर 45 रन पर कुंदन ने अपना विकेट गंवा दिए। लेकिन हिमांशु की नाबाद 30 रनों की पारी से क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर ने अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन को 6 विकेट से पराजित किया।

क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रितिक उपाध्याय ने 9 रन, हिमांशु ने नाबाद 30 रन, कुंदन राज ने 14 रन, आर्दश ने 5 रनों का योगदान दिया। अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन की ओर से गेंदबाजी करते दुर्गेश ने एक विकेट,ओम ने एक विकेट, विश्वजीत ने दो विकेट प्राप्त किया।

इस मैच के अम्पायर ललित और पुष्पेन्द्र थे। स्कोरर की भुमिका में अमर थे। कल का सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच आरा क्रिकेट एकेडमी बी बनाम भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ग्रीन के बीच सुबह 9 00 बजे से महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!