Home पटना क्रिकेट अंडर-16 से अंडर-23 तक खिलाड़ियो के लिए समर कैम्प 1 जून से,जल्दी भाग ले

अंडर-16 से अंडर-23 तक खिलाड़ियो के लिए समर कैम्प 1 जून से,जल्दी भाग ले

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com


पटना।। वीर कुंवर क्रिकेट एकेडमी में क्रिकेटरों के लिए विशेष समर कैंप का आयोजन एक से 15 जून तक किया जा रहा है वीर कुुँवर क्रिकेट एकेडमी के निदेशक सह टैलेंट क्रिकेट लीग के आयोजन अध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि इस कैंप का आयोजन करने का मकसद यह है कि ऑफ सीजन में क्रिकेटर खुद को फिट कैसे रखें इस संबंध में सारी जानकारी दी जायेगी इनके अलावा क्रिकेट से जुड़े अन्य चीजों से भी अवगत कराया जायेगा।।

कैम्प में पूर्व रणजी खिलाडी एवं पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर देंगे ट्रेनिंग:-

आगे उन्होंने बताया कि इस कैंप में विदर्भ के पूर्व रणजी खिलाड़ी अभिमन्यु शर्मा और बंगाल के अशरफुद्दीन रुस्तम क्रिकेटरों को नयी तकनीक से अवगत करायेंगे. वहीं रोहित झा फिटनेस की ट्रेनिंग देंगे. धीरज ने कहा कि इनके अलावा एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी समर कैंप में खिलाड़ियों को टिप्स देंगे उनसे बातचीत चल रही है. जैसे हीं वह हां करते हैं, तो उनके बारे में जानकारी दे दी जायेगी.

विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी में समर कैम्प 1 जून से ।।

धीरज ने बताया कि क्रिकेटरों को वीडियो एनालेसिस, फिटनेस, टीम बिल्डिंग, स्किल बेस्ट ड्रिल्स, मेंटर लिडरशिप स्किल और इंटर एकेडमी खेलों के बारे में जानकारी दी जायेगी. यह कैंप वीर कुंवर सिंह पार्क स्थित वीकेएस एकेडमी में दो सत्रों में होगा. इसके लिए एकेडमी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गयी है. इस कैंप में पूरे बिहार के अंडर-16 से अंडर-23 तक के खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं. विशेष जानकारी के लिए एकेडमी में संपर्क कर सकते हैं:-+91 6209 705 064

Related Articles

error: Content is protected !!