Home Bihar राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग में जीएसी और पार्क माउंट एफसी जीते

राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग में जीएसी और पार्क माउंट एफसी जीते

by Khelbihar.com

पटना 25 दिसंबर: शनिवार को पटना का मौसम भले ही सर्द भरा रहा पर पटना फुटबॉल लीग का माहौल पूरी तरह गर्म रहा। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में राजधानी के दो मैदानों पर खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग न केवल गोलों की बारिश हुई बल्कि खिलाड़ी भी खूब लाल पीले हुए। दोनों ग्राउंड मिला कर कुल 11 गोल हुए और 6 खिलाड़ियों को पीला कार्ड दिखाया गया।

शनिवार को खेले गए मैच में गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब ने पटना एकेडमी को 7-0 से जबकि पार्क माउंट एफसी ने मौर्या आर्सनल एफसी को 3-1 से पराजित किया।जीएसी मैदान पर खेले गए मैच में गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब के खिलाड़ियों का पलड़ा पूरी तरह भारी रहा। गोल दागने का सिलसिला खेल के तीसरे मिनट से शुरू हुआ जो 75वें मिनट में जा कर रुका। जीएसी की ओर से सरजा बाबू ने तीसरे, संजीत मंडल ने 29वें, 53वें मिनट, रजत मंडल ने 46वें, 60वें जबकि सैफुद्दीन बैद्या ने 74वें और 75वें मिनट में गोल दागा। इस मैच में पटना एकेडमी के इशु और रवि कुमार जबिक जीएसी के जीत को पीला कार्ड दिखाया गया।

गांधी मैदान पर खेले गए मैच में पार्क माउंट के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया। खेल के छठे मिनट में बब्लू मरांडी ने गोल कर पार्क माउंट एफसी को 1-0 से आगे कर दिया। पहले हाफ में 26वें मिनट में शौर्य कुमार ने अपना पहला और टीम के लिए दूसरा गोल दागा। इस गोल से पार्क माउंट एफसी मध्यांतर के पहले 2-0 से आगे रहा।

मध्यांतर के बाद खेल के 65वें मिनट में पार्क माउंट के शुभम ने गोल कर 3-0 की महत्वपूर्ण बढ़त पार्क माउंट को दिला दी। आखिरी में 72वें मिनट में मौर्या आर्सनल के कनिष्क प्रताप ने गोल के अंतर को थोड़ा जरूर कम किया पर इसके बाद कोई गोल नहीं दाग सके और इस तरह पार्क माउंट ने इस मैच को 3-1 से जीत लिया।मैच रेफरी ने मौर्या आर्सनल के गोलू कुमार और पार्क माउंट के बब्लू मुर्मू और छोटू किस्कू को पीला कार्ड दिखाया।
कल का मैच
जीएसी : राज मिल्क एफसी बनाम सिविल ऑडिट एफसी
गांधी मैदान : बीआरसी बनाम इलेवन स्टार, मोकामा

Related Articles

error: Content is protected !!