Home Bihar राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग में जीएसी की शानदार जीत

राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना फुटबॉल लीग में जीएसी की शानदार जीत

by Khelbihar.com

पटना 27 दिसंबर: पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सोमवार को खेले गए मैचों में जीएसी और पटना फुटबॉल एकेडमी ने जीत हासिल की। जीएसी ग्राउंड पर जीएसी ने इंपीरियल सॉकर एफसी को 6-0 जबकि गांधी मैदान पर पटना फुटबॉल एकेडमी ने मिराकल एफसी को 4-0 से हराया।

जीएसी मैदान पर खेले गए मुकाबले में इंपीरियल सॉकर एफसी के खिलाफ जीएसी का पलड़ा पूरी तरह भारी रहा। खेल शुरू होते ही जीएसी के खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया और खेल के अंतिम क्षणों तक जारी रहा। एसके राजा बाबू ने खेल के 8वें, संजीत मंडल ने खेल के 31वें और 76वें, रजत मंडल ने खेल के 38वें मिनट, मोहसिन सरकार ने 72वें मिनट, सफीउद्दी बैद्या ने 75वें मिनट में गोल दागे।

मैच रेफरी कैलाश प्रसाद ने प्रियांशु कुमार (इंपीरियल सॉकर) को पीला कार्ड दिखाया। मैच में सहायक रेफरी हरेंद्र कुमार यादव, सुनील कुमार और मनोज कुमार थे।गांधी मैदान पर मिराकल एफसी के खिलाफ पटना फुटबॉल एकेडमी की टीम हावी रही। खेल के 7वें मिनट में मनोज हेम्ब्रम ने पटना फुटबॉल एकेडमी के लिए गोल दागा।

इसके बाद साहिन जारी ने 39वें मिनट, अमन कुमार ने 41वें मिनट में और विक्रम मुर्मु ने 46वें मिनट में गोल दाग कर पटना फुटबॉल एकेडमी को 4-0 से जीत दिला दी।कल का मैच जीएसी : बीआरसी बनाम पटना एकेडमी , गांधी मैदान : रैनबो एफसी बनाम मिराकल एफसी

Related Articles

error: Content is protected !!