Home Bihar राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन के मिश्रित युगल में बिहार को तीसरा स्थान

राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन के मिश्रित युगल में बिहार को तीसरा स्थान

by Khelbihar.com
  • राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन के मिश्रित युगल में बिहार को तीसरा स्थान
  • वंदना को चैंपियनशिप का ” बेस्ट अपकमिंग प्लेयर्स ” पुरस्कार

पटना 28 फरवरी: डिंडीगुल ( तमिलनाडु ) में खेली जा रही 66वीं जूनियर राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप के मिश्रित युगल स्पर्धा में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

चैंपियनशिप में बिहार की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाली वंदना कुमारी को प्रतियोगिता का ” बेस्ट अपकमिंग प्लेयर्स ” का पुरस्कार दिया गया। इस बात की जानकारी देते हुए बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बताया कि मिश्रित युगल स्पर्धा के संघर्षपूर्ण सेमीफाइनल मुकाबले में चैंपियनशिप के चैंपियन कर्नाटक से हारने के बावजूद बिहार को काँस्य पदक जीतने में कामयाबी मिली।

मिश्रित युगल स्पर्धा में बिहार की ओर से वंदना कुमारी (वैशाली),नितीन कुमार (किलकारी,पटना) व मुकुल कुमार (नवगछिया) ने सहभागिता किया। जबकि बालिका वर्ग के फाइव्स स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आंध्रप्रदेश से हारने के बाद बिहार ने तेलंगाना को 35-15,35-20 से एवं मुंबई को 33-35,35-19,35-25 से पराजित कर छठा स्थान प्राप्त किया।

बिहार को जूनियर राष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में पदक दिलाने वाले खिलाड़ियों वंदना,नितीन व मुकुल सहित टीम के प्रशिक्षक बादल कुमार को बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष -सह-बिहार विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल (एनडीए) के उपनेता प्रो.नवल किशोर यादव जदयू प्रवक्ता -सह- संघ की उपाध्यक्ष प्रो.सुहेली मेहता,जीएसटी अधिवक्ता -सह- संघ के उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार मंडल,सचिव गौरी शंकर,संयुक्त सचिव मिताली मित्रा, रंजन गुप्ता,पटना एलपीजी टोटल डिस्ट्रीब्यूटर के प्रोपराइटर अनुज राज,शिक्षक नेता संतोष श्रीवास्तव ने बधाई दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!