Home Bihar बी बी वॉरियर्स ने भागलपुर एकादश को रौंदते हुए डायनामिक कृषांग क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

बी बी वॉरियर्स ने भागलपुर एकादश को रौंदते हुए डायनामिक कृषांग क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

बाँका 08 मार्च: स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान पर चल रहे डायनामिक कृषांग क्रिकेट टूर्नामेंट में आज बी बी वॉरियर्स ने प्रथम सेमीफाइनल मैच मे भागलपुर एकादश को बुरी तरह रौंदकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

भागलपुर एकादश ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया, जो उनके टीम के लिए काफी घातक सिद्ध हुआ। ओपनिंग करने आए भागलपुर एकादश के भीष्म वासुकीनाथ और बीरू ने टीम को सधी शुरुआत नहीं दे पाए, जिसका खामियाजा टीम को हार के रूप में स्वीकार करना पड़ा। भागलपुर एकादश के विकास यादव, रहमतुल्ला साहरूक, समरजीन आदि कई बड़े नाम अपने खेल कौशल का परिचय देने में नाकाम रहे।

इतना ही नहीं फील्डिंग भी गाँव- गलियारा के समान दिखा। क्रिकेट के इन बादशाहों ने करीब आधा दर्जन लाॅली पाॅप कैच टपकाए। 20 -20 ओवर के इस मैच में भागलपुर टीम मात्र 18 ओवर में ही 112 रन बनाकर आल आउट हो गई। इसमें इम्तियाज ने मात्र 13 गेंद में 3 छक्के और 2 चौके की मदद से 28 रन बनाए। बी बी वॉरियर्स के मयंक कुमार ने 4 ओवर में 3 विकेट चटकाए। जड्डु और बिहारी ने भी 2 – 2 विकेट लिए।

वहीं जवाबी पाली खेलने उतरी बी बी वॉरियर्स के ओपनर सचिन भारद्वाज और सोनू ने चौके- छक्के की बरसात करते हुए सातवें ओवर में ही 71 रन जोड़ डाले, यहाँ सचिन 27 गेंद पर 26 रन बनाकर आउट हो गए। बी बी वॉरियर्स की टीम मात्र 13•5 ओवर में 3 विकेट पर 117 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया। बी बी वॉरियर्स की ओर से सोनू ने मात्र 27 गेंद पर 6 छक्के और 3 चौके की मदद से 57 रन बनाए। यहाँ भागलपुर एकादश के गेंदबाज शहाबुद्दीन ने 4 ओवर में 2 विकेट लिए।

बी बी वॉरियर्स के मयंक द्वारा 3 विकेट लिए जाने के कारण डायनामिक कृषांग ग्रुप के अधिकारी संतोष कुमार द्वारा उन्हें मैडल देकर मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया। निर्णायक की भूमिका में रंजीत कुमार और मो• सरफराज ने सराहनीय कार्य किया। इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष सुवोद कुमार झा, जिला खेल संघ के सचिव शिवनारायण झा, जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, खेल शिक्षक चंदन कुमार, सुधांशु कुमार, नीरज कुमार, प्रदीप कुमार भगत, जितेंद्र सिंह जित्तू, अशोक मोदी सहित अन्य खेलप्रेमी उपस्थित थे। के पी चौहान, बाँका।

Related Articles

error: Content is protected !!