Home Bihar बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप,दिल्ली में हुआ FIR दर्ज,इस्तीफ़े की मांग

बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप,दिल्ली में हुआ FIR दर्ज,इस्तीफ़े की मांग

by Khelbihar.com

पटना 09 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के खिलाफ नई दिल्ली की पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में एक महिला ने छेड़छाड़ समेत कई अन्य आरोपों में एफआईआर दर्ज कराया है। यह एफआईआर 7 मार्च 2022 को दर्ज किया गया है।

आरोप लगाया गया है की बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने बिहार में क्रिकेट लीग की ब्रांडिंग का काम दिल्ली की एक कंपनी को सौंपा था. कंपनी की महिला डायरेक्टर को एक पांच सितारा होटल में बुलाकर रेप की कोशिश की गयी. मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

इसके बाद बिहार क्रिकेट जगत में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी से इस्तीफ़े देने की मांग हो रही है। बिहार क्रिकेट में यह घटना सर्मसार करने वाला है। क्रिकेट जानकार बताते है की बीसीए अध्यक्ष को जबतक इस आरोप से बरी नहीं होते है बीसीए इन्हे अध्यक्ष पद से बर्खाश्त करे और जाँच होने तक क्रिकेट गतिविदियों से दूर रखे।

जबकि सूत्रों से मालूम चला है की बीसीए अध्यक्ष द्वारा उस महिला पर शिकायत वापस लेने का भी दवाव बनाया गया था अब देखना है जाँच के बाद क्या फैसला होता है फ़िलहाल बिहार क्रिकेट में यह सर्मसार करने वाली घटना है इसलिए बीसीए अध्यक्ष से इस्तीफ़ा माँगा जा रहा है। वही कुछ लोगो का कहना है की आरोप लगाने से कोई दोषी नहीं हो जाता। जाँच होने दे दूध का दूध और पारी का पानी हो जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!