Home Bihar वेस्टर्न जोन: हेमन ट्रॉफी में शकिबुल गनि का शानदार शतक,पू.चम्पारण की लगातार तीसरी जीत

वेस्टर्न जोन: हेमन ट्रॉफी में शकिबुल गनि का शानदार शतक,पू.चम्पारण की लगातार तीसरी जीत

by Khelbihar.com

हाजीपुर : रेलवे स्टेडियम हाजीपुर में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे हेमन ट्रॉफी(वेस्टर्न जोन) क्रिकेट टूर्नामेंट में पू.चम्पारण ने सारण को 99 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज कर लिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी पू.चम्पारण की टीम ने 50 ओवर में 324/9 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।पू.चम्पारण के बल्लेबाज सकिबुल गनी ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 121 रन बनाए जबकि फैसल ने 73,आशीष ने 43 और आशुतोष ने नाबाद 24 रन की पारी खेली।सारण के गेंदबाज बैभव सिंह ने 3,पंकज तिवारी व अरुणेश ने 2-2 और पंकज ने 1 विकेट लिया।

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी सारण की टीम 49.1 ओवर में 225 रन के स्कोर पर सिमट गई।सारण के बल्लेबाज हर्ष राज ने 50,प्रशांत सिंह ने 41,आदित्य त्रिपाठी ने 26 जबकि आदित्य सिंह व आयुष कुमार ने 25-25 रन बनाए।पू.चम्पारण के गेंदबाज मुकेश,आशीष व अफ्फान ने 2-2 विकेट झटके जबकि सकीबुल,फैसल,यूसुफ व आशुतोष को 1-1 विकेट मिला।आज के मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के राजीव नंदन और दीपक कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में निखिल सिंह राजपूत रहे।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि कल पू.चम्पारण की टीम अपना आखिरी मुकाबला प.चम्पारण से खेलेगी।अभी पू.चम्पारण की टीम वेस्टर्न जोन में लगातार तीन मैच जीतकर शीर्ष स्थान पर कायम हैं।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी सह चयनकर्ता प्रीतेश रंजन,चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शिवप्रकाश सिन्हा और हरप्रीत सिंह सालूजा ने टीम के सभी सदस्य,टीम कोच मनोज कनौजिया और टीम मैनेजर राशिद जमाल खान को जीत की बधाई और प.चम्पारण से होनेवाले आखिरी मुकाबला के लिए शुभकामनाएं प्रेषित किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!