Home Bihar बीसीए के मुख्य प्रवक्ता ने YCC के कोच संतोष कुमार को सप्रेम भेंट किया श्रीमद्भगवदगीता

बीसीए के मुख्य प्रवक्ता ने YCC के कोच संतोष कुमार को सप्रेम भेंट किया श्रीमद्भगवदगीता

by Khelbihar.com
  • बीसीए मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र वाई.सी.सी स्पोर्ट्स एकेडमी के खिलाड़ियों से मिले,
  • हेड कोच संतोष कुमार को सप्रेम भेंट की श्रीमद्भगवदगीता।
  • श्रेष्ठ क्रिकेटर बनने का विजयी मंत्र है श्रीमद्भगवदगीता :- संजीव कुमार मिश्र

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ( बीसीए ) के मुख्य प्रवक्ता, श्रीमद्भगवदगीता आपके द्वार अभियान के संस्थापक और पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र आज प्रातःकाल पटना के वाई. सी . सी स्पोर्ट्स एकेडमी पहुँच कर क्रिकेट के कोचिंग प्राप्त करने वाले सभी खिलाड़ियों से मिले और बारी-बारी से परिचय प्राप्त किया।

श्री मिश्र ने एकेडमी के हेड कोच और अपने जमाने के चर्चित खिलाड़ी श्री संतोष कुमार चैपल की उपस्थिति में एकेडमी के सभी खिलाडियों का मार्गदर्शन भी किया।श्री मिश्र ने खिलाड़ियों से तकनीकी पक्ष पर चर्चा करते हुए कहा की जिंदगी खेलती भी उसी के साथ, जो खिलाड़ी बेहतरीन होते है।

उन्होंने ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने खेलो इंडिया के माध्यम से सभी खेलों में क्रांति लाकर खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का सुअवसर दिया है जो अभिनंदनीय है।

बीसीए के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने अपने क्रिकेट के पुराने अनुभव को साझा करते हुए कहा की प्रभु की असीम कृपा प्राप्त करने के बाद मेहनत, लगन और निष्ठा से क्रिकेट फील्ड में अपने एकेडमी, जिला, राज्य, देश और बीसीए का नाम रोशन किया जा सकता है।श्री मिश्र ने खिलाड़ियों से यशस्वी बनने एवं विजयी लक्ष्य की प्राप्त करने के लिये अपने अमूल्य जीवन में श्रीमद्भगवदगीता के पवित्र उपदेश को अपनाने का मूल मंत्र दिया।

बीसीए के मुख्य प्रवक्ता और घर-घर गीता, जन-जन गीता अभियान के तहत सवा लाख से ऊपर लोगों को निःशुल्क गीता जी का भेंट करने वाले और गीता वाले बाबा के नाम से सुप्रसिद्ध संजीव कुमार मिश्र ने वाई. सी . सी स्पोर्ट्स एकेडमी के हेड कोच संतोष कुमार चैपल को गीता प्रेस, गोरखपुर द्वारा प्रकाशित श्रीमद्भगवदगीता सप्रेम भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की भगवान श्री कृष्ण जी से मंगल कामना की।

Related Articles

error: Content is protected !!