Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-खंजरपुर क्रिकेट क्लब और खरमनचक क्रिकेट क्लब की शानदार जीत।

भागलपुर लीग:-खंजरपुर क्रिकेट क्लब और खरमनचक क्रिकेट क्लब की शानदार जीत।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

bhagalpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को ग्राउंड नंबर – 1 (सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर खंजरपुर क्रिकेट क्लब ने शहवाज क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से पराजित कर दिया। दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 (सैंडिस कंपाउंड का बाहरी मैदान) पर खरमनचक क्रिकेट क्लब ने लूसीड क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से हरा दिया।

खराब मौसम की वजह से अंपायर ने निर्धारित 30 ओवर के दोनों मैचों को घटाकर 25 ओवर कर दिया। ग्राउंड नंबर – 1 पर खेले गए मैच में शहवाज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। शहवाज क्रिकेट क्लब ने 25 ओवर खेलकर सात विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाए। टीम की ओर से बल्लेबाजी में फराज ने 27 रन बनाए। साकिब ने 21 और साहिल ने नाबाद 16 रनों का योगदान दिया। खंजरपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में गोपी और प्रियांजु ने दो-दो विकेट लिये।

118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खंजरपुर क्रिकेट क्लब की टीम 21.3 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन जुटा लिये। खंजरपुर क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में अभिषेक ने नाबाद 48 रनों की शानदार पारी खेली। प्रियांजु ने 45 रन बनाए। शहवाज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में साहिल, शाहेब, शाहेद्दीन और हुसैन ने क्रमश: एक-एक विकेट लिये।

दूसरी तरफ ग्राउंड नंबर – 2 पर खेले गए मैच में टाॅस लूसीड क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बैटिंग की। पूरी टीम 24 ओवर में 79 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टीम के सारे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। खरमनचक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में गौरव और ऋषभ सिंह ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिये। प्रीतम ने दो विकेट झटके।

80 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी खरमनचक क्रिकेट क्लब की टीम ने 13.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन आसानी से जुटा लिये। टीम की ओर से बल्लेबाजी में ऋषभ सिंह ने 32, शुभम ने नाबाद 15 और सत्यम ने नाबाद 13 रन बनाए। लूसीड क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में कादिर और इंतिकाप ने एक-एक विकेट लिये। ग्राउंड नंबर – 1 पर अंपायर की भूमिका धर्मजय और पीयूष ने निभाई। स्कोरर अंकित थे।

ग्राउंड नंबर – 2 पर अंपायर की भूमिका संजय और विवेक ने निभाई। स्कोरर अमन थे। गुरुवार को सुबह 9:30 बजे ग्राउंड नंबर – 1 पर हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब बनाम स्टार इलेवन सालेपुर के बीच मैच खेला जाएगा। दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर -2 पर भी निर्धारित समय से वीसीसी तेलघी बनाम न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!