Home Bihar अजय क्रिकेट एकेडमी बना कैमूर जिला क्रिकेट लीग का चैंपियन

अजय क्रिकेट एकेडमी बना कैमूर जिला क्रिकेट लीग का चैंपियन

by Khelbihar.com

कैमूर 09 मार्च: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित ओमनी क्रिकेट लीग में आज का फाईनल मैच अजय क्रिकेट एकेडमी एवं हिरोज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें एसीए ने हिरोज क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा कर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

सुबह एसीए के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। हिरोज की शुरुआत दिलीप पटेल की अगुवाई में की गई कसी हुई गेंदबाजी के समक्ष शानदार रही और निर्धारित 40 ओवरों के मैच में 38.5 ओवरों सभी विकेट खोकर 222 रन बना पाई। हिरोज की ओर से बल्लेबाजी में जयंत ने 57 गेंदों में 63 रन 11चौके संजीत 54 गेंद 48 रन रिषभ 41 गेंद 28 रन सैफ 27 गेंद 26 रन और परवेज़ 17 गेंद 18 रन बनाये। अजय क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी में विक्रम सिंह गोपी ने 5 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए सुधीर विश्वकर्मा 7 ओवर 39 रन 2 विकेट दिलीप पटेल ने 7.5 ओवर 49 रन 2 विकेट एवं अनुभव व विशाल साह ने 1-1 विकेट लिया।

222 रनों के पीछा करने उतरी अजय क्रिकेट एकेडमी की ओर से दोनों ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद फैजान 61 रन 40 गेंद 3 छक्के 7 चौके एवं प्रिंस कुमार सिंह 37 रन 20 गेंद 4 चौके 2 छक्के ने 70 रनो की साझेदारी की उसके बाद विक्रम सिंह गोपी ने नाबाद 72 गेंद 62 रन,अनुभव 18 रन और विशाल साह के नाबाद 16 रन के बदौलत 36.4ओवरों में लक्ष्य को बड़े ही आसानी से हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एसीए के विक्रम सिंह गोपी को ऑलराउंड प्रदर्शन (62 रन,3 विकेट) के लिए प्रदान किया गया।

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट जयंत सिंह को प्रदान किया गया।फाईनल मैच के मुख्य अतिथि के रूप में बीसीए के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया और सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दिया।

इसके अलावा इस अवसर पर संघ के कार्यकारीअध्यक्ष आनन्द सिंह सचिव राकेश कुमार व सीनियर सलेक्शन कमिटी आजाद खान,इनोक रॉय दास व आकाश कुमार संयोजक अजय कुमार सिंह, संजय श्रीवास्तव, संजय प्रेमी सहित काफी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।अंपायरिंग बीसीए पैनल के अंपायर नीरज कुमार व पटना डीसीए के प्रियांशु कुमार तथा स्कोरिंग सोनल दूबे व मिहिर कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!