Home Bihar बीसीए अध्यक्ष की गिरफ्तारी को लेकर तेजस्वी यादव से मिले ICPPCB के उपाध्यक्ष।

बीसीए अध्यक्ष की गिरफ्तारी को लेकर तेजस्वी यादव से मिले ICPPCB के उपाध्यक्ष।

by Khelbihar.com

पटना: एक महिला से छेड़खानी के आरोपित बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की गिरफ्तारी व बर्खास्तगी को लेकर इंडिपेंडेंस क्रिकेट प्लेयर्स प्रोटेक्शन काउंसिल ऑफ बिहार (आईसीपीपीसीबी) के उपाध्यक्ष तथा पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अजीत कुमार शुक्ला ने बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से उनके 10, सर्कुलर रोड, पटना स्थित आवास पर मुलाकात कीऔर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष तथा बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व प्रदेश सह कोषाध्यक्ष राकेश तिवारी पर नई दिल्ली स्थित पार्लियामेंट थाना में दर्ज एफआईआर की विस्तृत जानकारी दी।

श्री शुक्ला ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को बताया कि बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर रेप के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

श्री तिवारी पर दर्ज एफआईआर संख्या 0029/22, दिनांक 07.03.2022 की धारा 356/376/511 गैर जमानतीय है और पीड़िता महिला द्वारा नई दिल्ली के संबंधित न्यायालय में 164 का फर्दब्यान भी दर्ज कराया गया है और नन-बेलेबुल वांरट भी जारी है और बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पटना में बीसीए की लगातार मीटिंग कर रहे हैं।

बिहार में सुशासन की सरकार को बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी खुलेआम चुनौती दे रहे हैं और बिहार समेत पटना के प्रशासन को ठेंगा दिखाने का काम कर रहे हें। श्री शुक्ला ने तेजस्वी प्रसाद यादव को बताया कि पीड़िता महिला ने सोशल मीडिया पर बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की गिरफ्तारी एवं बीसीए अध्यक्ष पद से बर्खास्तगी को लेकर कई वीडियो याचना करते हुए डाला है।

इसके साथ ही श्री तिवारी की गिरफ्तारी को लेकर भारत के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, मुख्यमंत्री बिहार, दिल्ली पुलिस कमिष्नर, नई दिल्ली, एसीपी डीसीपी नई दिल्ली, डीजीपी बिहार, एडीजे बिहार, मुख्य सचिव बिहार एवं गृह सचिव बिहार समेत अन्य पदाधिकारियों को जल्द से जल्द बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की गिरफ्तारी एवं पद से बर्खास्तगी के लिए ईमेल के माध्यम से आग्रह किया है।

इसके अलावा श्री शुक्ला ने तेजस्वी यादव को बिहार क्रिकट एसोसिएशन के क्रिया कलाप, चयन प्रक्रिया में होने वाली धांधली से लकेर अन्य बातों को भी बताया।

Related Articles

error: Content is protected !!