Home Bihar अंगिका जोन: हेमन ट्रॉफी में लखीसराय की लगातार दूसरी जीत,लखीसराय ने बांका को 6 विकेट से हराया

अंगिका जोन: हेमन ट्रॉफी में लखीसराय की लगातार दूसरी जीत,लखीसराय ने बांका को 6 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

भागलपुर: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्राॅफी के दूसरे मुकाबले में लखीसराय ने बांका को 6 विकेट से पराजित किया। मैच का टॉस बांका टीम के कप्तान हिमांशु सिंह ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

50 ओवर के मैच में बांका की टीम 33 ओवर में 92 रन पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में मनीष झा ने सर्वाधिक 32 रनों की नाबाद पारी खेली। राघवेंद्र ने 14 रन बनाए। टीम के शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे। लखीसराय की ओर से गेंदबाजी में प्रणय ने 10 ओवर में एक मेडन 17 रन देकर छह महत्वपूर्ण विकेट लिये। रवि सिंह ने 3 विकेट, अमन राज ने एक विकेट झटका।

93 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखीसराय के टीम ने 25.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर विजय लक्ष्य हासिल कर लिया। बल्लेबाजी में नीरज ने छह चौकों की मदद से 55 रनों के अर्धशतकीय पारी खेली। रवि सिंह व रवि राज ने क्रमशः 11-11 रनों का योगदान दिया। बागा की ओर से गेंदबाजी में राघवेंद्र, दीपक, हिमांशु व अंबे ने क्रमशः एक-एक विकेट लिया।

अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के अंपायर मनोहर (खगड़िया) व अमित रंजन (मधुबनी) ने निभाई। मैच आॅब्जर्वर बीसीए पैनल के डाॅ इंद्रजीत कुमार थे। स्कोरर धर्मजय व पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवीशंकर थे। बुधवार को सुबह 9 बजे से लखीसराय और मुंगेर के बीच मैच खेला जाएगा।

दोनों टीम के खिलाड़ियों को सुबह 8 बजे सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रिपोर्ट करना है। मौके पर मो हसन खान, मो फारुख आजम, मो सादिक हसन, मो मेहताब मेहंदी, आलोक कुमार, डॉ जयशंकर ठाकुर, डॉ अर्जुन कुमार, गुड्डू पांडे, तरुण सिंह, चंदन झा आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!