Home Bihar रंजन यादव स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सब्यसाची के अर्धशतक से बलरामपुर पांच विकेट से विजयी

रंजन यादव स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सब्यसाची के अर्धशतक से बलरामपुर पांच विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

कटिहार : कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजितडिवीजन-बी नोक आउट 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज का पहला मैच बलरामपुर बनाम एल.डब्लू.सी के बिच खेला गया।

सुबह टॉस एल.डब्लू.सी के कप्तान आशीष रॉय ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाये जिसके प्रमुख स्कोरर सत्यम ने 35 गेंदों में 30 पार्थ 20 गेंदों में 28 रन जबकि अनिकेत ने 18 गेंदों में 16 रन बनाये। गेंदबाज़ी में बलरामपुर के सरफ़राज़ अशरफ ने 36/3 और अक्षय कुमार ने 24/3 विकेट चटकाए !

लक्ष्य का पीछा करने उतरे बलरामपुर के सलामी बल्लेबाज़ सब्यसाची ने शानदार 51 रन 47 गेंदों में ठोक डाले जबकि सरफ़राज़ अशरफ ने 11 गेंदों में 23 रन बनाये इसके अलावा अशरफ अली 14 गेंदों में 27 रन बनाकर नाबाद रहें ! बलरामपुर ने 17.3 ओवर में 5 विकेट से मैच आसानी से जीत कर अगले चक्र में प्रवेश किया।

हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले सरफ़राज़ अशरफ को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाडी घोषित किया गया। गेंदबाज़ी में एल.डब्लू.सी के अमन न 32/3 विकेट लिए जबकि पार्थ और विकास को 1-1 सफलता मिली। निर्णायक की भूमिका मैच में सुमावो घोष टॉमपी और बदरे आलम खान थे जबकि स्कोरिंग सिद्धांत सिंह ने की।

Related Articles

error: Content is protected !!