Home Bihar मगध जोन : हेमन ट्रॉफी के एकतरफा मुकाबले में गया ने नालंदा को 123 रनों से हराया

मगध जोन : हेमन ट्रॉफी के एकतरफा मुकाबले में गया ने नालंदा को 123 रनों से हराया

by Khelbihar.com

गया : अंतर जिला हेमंत ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में आज गया और नालंदा के बीच मैच खेला गया .  गया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने कार निर्णय लिया .

गया टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर के निर्धारित मैच में गया ने 9 विकेट के नुकसान पर 259 रन का स्कोर खड़ा किया . गया की ओर से रंजन राज ने सर्वाधिक 69 निक्कू 35 मंगल और कुश 25-25 यश ने 23 रन बनाए नालंदा की ओर से गेंदबाजी करते हुए मनीष और कुंदन ने तीन-तीन विकेट लिए .

260 रन के निर्धारित लक्ष्य को पाने के लिए उतरी नालंदा की टीम 136 रन पर 38.2 ओवर में ऑल आउट हो गई नालंदा की तरफ से नमन गौरव ने सर्वाधिक 55 रन बनाए और कुंदन वर्मा ने 40 रन बनाए गया की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजू पांडे ने 8.2 में 17 रन देकर तीन विकेट निक्कू कुमार ने 6 ओवर में 21 रन देकर दो विकेट आशुतोष अमन ने 8 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट और गौरव कुमार ने 7 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए और इस प्रकार गया ने यह मैच 123 रन से जीत लिया .

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार निक्कू कुमार को दिया गया इस अवसर पर संजय सिंह चुन्नू मास्टर पुरस्कार प्रियंकर कुमार अशोक यादव रजनीकांत अंपायर की भूमिका में वैशाली के जितेंद्र राय और गोपालगंज के राजेश कुमार यादव थे और मैच ऑब्जर्वर बांका केकेपी चौहान भी मौजूद थे स्कोरर की भूमिका में नंदलाल कुमार थे कल का मुकाबला नालंदा और नवादा के बीच सुबह9:00 बजे से खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!