Home Bihar बीसीए और बीसीएल को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालोें पर हो सख्त कार्रवाई:- योशिता पटवर्धन

बीसीए और बीसीएल को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालोें पर हो सख्त कार्रवाई:- योशिता पटवर्धन

by Khelbihar.com

पटना 26 जून :बिहार क्रिकेट संघ और बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बिहार क्रिकेट लीग को लेकर खेल और खिलाड़ियों का अहित चाहने वाले नकारात्मक विचारधारा के लोग बीसीए की छवि को धूमिल करने के लिए तरह-तरह के घोर आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं।

जिस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन ने कहा है कि बीसीए और बीसीए पदाधिकारियों की खामोशी को कोई कमजोरी समझने का भूल ना करें।अरवल सेक्रेटरी ने बीसीए अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी एवं कार्यकारी सचिव श्री कुमार अरविंद सहित समस्त पदाधिकारियों से अपनी खामोशी तोड़ने और आपत्तिजनक टिप्पणी कर बीसीए की छवि को धूमिल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने का आग्रह किया है।

जबकि बीसीएल को लेकर तरह-तरह के भ्रामक अफवाह फैलाने वाले गिरोह के सरगना और उसके चमचे ने सारी हदें पार करते हुए जिस प्रकार से बीसीएल को लेकर घोर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए बीसीएल का तार पाकिस्तानी आतंकवादियों से जुड़े होने का दावा कर रहा है वो पहले यह जवाब दे की इसकी प्रमाणिकता क्या है और यह जानकारी उसे कहां से प्राप्त हुई है। कहीं ऐसा तो नहीं की इस प्रकार का दावा करने वाले लोग का हीं संबंध ऐसे देशद्रोहियों व असामाजिक तत्वों से जुड़ा हुआ है ।

क्योंकि ऐसे आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले जो लोग हैं उनके दामन में दाग हीं दाग लगा हुआ है। विदित हो कि आज से कुछ वर्ष पूर्व कुंठित मानसिकता वाला मानसिक रूप से विकृत यह व्यक्ति देश की एकता और अखंडता पर आघात पहुंचाने वाली भड़काऊ और घोर आपत्तिजनक टिप्पणी हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के ऊपर किया था। जिसके लिए कानून ने इसे हिरासत में लेते हुए देशद्रोह का मामला दर्ज कर सजा सुनाई थी।

ऐसे सरफिरे और मानसिक रूप से विकृत लोगों के ऊपर बीसीए कानूनी कार्रवाई कर मानहानि का मुकदमा दायर करें साथ हीं साथ पूर्व में हिंदू देवी-देवताओं पर घोर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सजा काट चुके उस दर्ज प्राथमिकी को पुनः रिओपन कर उसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग करें कि आखिर किसके इशारे पर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर देश की एकता और अखंडता पर आघात पहुंचाने का काम किया था।

क्योंकि पाकिस्तानी आतंकवादियों से तार जुड़ने का जिक्र करने वाला इस आदमी पर शक की सुई घूमनें लगी है। कहीं देश की अमन-चैन और शांति को बर्बाद करने जैसी नापाक इरादों के साथ एक सोची-समझी रणनीति के तहत तो बिहार क्रिकेट लीग एवम् बिहार क्रिकेट संघ पर घोर आपत्तिजनक टिप्पणी तो नहीं की गई है??अंत में मैं बीसीए के सभी सम्मानित पदाधिकारियों से पुनः हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं कि बीसीए की छवि को धूमिल करने के लिए उल्टा-सीधा बयानबाजी करने वाले गिरोह के ऊपर कानूनी कार्रवाई कर मुंह तोड़ जवाब दें। हम सभी जिला क्रिकेट संघ आपके साथ हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!