Home Bihar भारत के 11 अंडर-19 खिलाड़ी गो चैंप्स अवॉर्ड से हुई सम्मानित,बिहार के अर्णव किशोर भी शामिल

भारत के 11 अंडर-19 खिलाड़ी गो चैंप्स अवॉर्ड से हुई सम्मानित,बिहार के अर्णव किशोर भी शामिल

by Khelbihar.com

पटना : मुंबई के एक पांच सितारा होटल में भारत के 11 “अंडर 19” खिलाड़ियों को मानसी मिस्त्री फाउंडेशन के तत्वाधान में “गो चैंप्स अवॉर्ड्स” 2022 से सम्मानित किया गया।

विशिष्ट अतिथि और भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने खिलाड़ियों को ट्रॉफी, मेडल और सर्टिफिकेट प्रदान किए। गो चैंप्स के विशेष पुरस्कारों में 50000 की “गो चैंप्स शील्ड” (मेडिकल इंसुरेंस) , 51000 नगद “गो चैंप्स केयर” और 25000 के “गो चैंप्स प्रोटेक्शन” प्रोडक्ट्स दिए गए।

अंडर 19 खिलाड़ियों के लिए ऐसे अवॉर्ड्स फंक्शन पहले नहीं देखे गए हैं और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में इनका काफी अहम योगदान हो सकता है।

खिलाड़ियों की लिस्ट में अंडर 19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के कप्तान यश धुल और उपकप्तान शेख रशीद के अलावा हरनूर सिंह और आराध्या यादव शामिल थे। अन्य चैंपियंस जिनको सम्मानित किया गया उनमें बिहार के ऑलराउंडर अर्णव किशोर और झारखंड के विकेट कीपर बल्लेबाज कुमार कुशाग्र शामिल हैं।

अन्य खिलाड़ियों में हरियाणा के युवराज सिंह, दिल्ली के आर्यन दलाल, हैदराबाद के धीरज गौड, मुंबई के मुशीर खान और आंध्र प्रदेश के 15 वर्षीय एस वी राहुल शामिल थे।

Related Articles

error: Content is protected !!