Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर लीग में श्रीराम क्रिकेट क्लब 81 रनो से त्रिशूल सीसी को हराया

जहानाबाद जिला सीनियर लीग में श्रीराम क्रिकेट क्लब 81 रनो से त्रिशूल सीसी को हराया

by Khelbihar.com

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में श्रीराम क्रिकेट क्लब ने त्रिशूल क्रिकेट क्लब को 81 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर श्रीराम क्रिकेट क्लब के कप्तान सुमित कुमार ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीराम क्रिकेट क्लब ने 30 ओवरों के 7 विकेटों के नुकसान पे 230 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया ।श्रीराम क्रिकेट क्लब के तरफ से शुभम कुमार ने बेहतरीन अर्धशतक (61) साथ में कप्तान सुमित कुमार ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद अर्धशतक (59) जड़ा । साथ में दीपक कुमार ने 30 और रजनीश सुमन ने भी 20 रनो का योगदान दिया ।त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से अनुराग कुमार और नीतीश कुमार ने 2,2 और दीपेश कुमार गुप्ता और सौरव सिंह ने 1,1 विकेट हासिल किया ।

231 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिशूल क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजी कभी भी रन गति को बढ़ा नहीं सके जिसके कारण 30 ओवरों के समाप्ति के बाद 3 विकेट नुकसान पे मात्र 149 रन ही बना पाई और मैच 81 रनो से हार गई ।त्रिशूल क्रिकेट क्लब के तरफ से सत्यम देव ने नाबाद अर्धशतक (50) जड़ा साथ में दीपेश कुमार ने गुप्ता ने भी नाबाद 27 रनो की पारी खेली इनके अलावा सौरव सिंह ने 33 और आशुतोष ने 24 रनो का योगदान दिया ।
श्रीराम क्रिकेट क्लब के तरफ से आशुतोष कुमार ने 3 विकेट हासिल किए ।

आशुतोष कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला जे सी ए और राइजिंग क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!