Home Bihar कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग मे कैमूर सी.ए. की प्रिंस पर एकतरफा जीत

कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग मे कैमूर सी.ए. की प्रिंस पर एकतरफा जीत

by Khelbihar.com

कैमूर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ओमनी कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का तेरहवां मुकाबला कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ और प्रिंस क्रिकेट क्लब,चैनपुर के बीच हुआ जिसमें कैमूर सी ए ने प्रिंस सी सी को आसानी से 6 विकेट से हरा दिया ।

सुबह प्रिंए सी सी के कप्तान नीतीश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन कैमूर के गेंदबाजों ने शुरुआत से प्रिंस के बल्लेबाजों को नियमित अंतराल पर पवैलियन की राह दिखाते रहे और प्रिंस सी सी को मात्र 90 रन पर समेट दिया.

कप्तान शाद आलम ने 21 रन देकर 3,अंकित 9 रन खर्च के 3,हरिओम 26 पर 2 और आर्यन 18 पर 1व धीरज 9 रन खर्च करके 1 विकेट चटकाने में सफल रहे.

प्रिंस की ओर से सर्वाधिक रन रणवीर यादव ने 21 गेंदो में 4 चौके के सहायता से 25 रन,शिवांश 16 गेंदो में 18 रन और अंकुश 18 गेंद में 13 रन बनाए इसके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई की रन संख्या तक नहीं पहुंच सका।

जीत के लिए 91 रनो का लक्ष्य लेकर उतरी कैमूर सी ए के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े पहला विकेट कृष राज के रुप में जो अपने 7 रन के व्यक्तिगत रन संख्या पर आऊट हुए उसके बाद दूसरे विकेट के लिए सलामी बल्लेबाज अपुर्व मेहता व सिद्धार्थ ने 37 रनो की साझेदारी करते हुए अपनी टीम को जीत की दहलीज पर खड़ा कर दिया अपुर्व आऊट होने से पहले 32 गेंदो में 8 चौके के मदद से 46 रन और सिद्धार्थ ने 32 गेंदो में 3 चौका के साथ 23 रन बनाये,प्रिंस की ओर से कुंदन ने 2 और शिवांश व सत्यम ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच पुरस्कार अंकित को शानदार गेंदबाजी (3 विकेट)प्रदर्शन के लिए वरिय खिलाड़ी वसीम अली ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग अनुभव सिंह व मुकेश गोस्वामी और स्कोरिंग सौरव कुमार और प्रदीप ने किया।कल का मैच साईं भारती क्रिकेट क्लब,मोहनियां और रॉयल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!