Home Bihar सुनैना वर्मा महिला क्रिकेट टूर्नामेंट मे विशालाक्षी के अर्धशतक से केलाडी चेन्नम्मा एकादश विजयी

सुनैना वर्मा महिला क्रिकेट टूर्नामेंट मे विशालाक्षी के अर्धशतक से केलाडी चेन्नम्मा एकादश विजयी

by Khelbihar.com

पटना : पुतुल फाउंडेशन के तत्वावधान में खेले जा रहे सुनैना वर्मा मेमोरियल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में केलाडी चेन्नम्मा एकादश ने जीत हासिल की।

विशालाक्षी (नाबाद 61 रन), रचना कुमारी (48 रन) और बेबी रोजी (तीन विकेट) के शानदार खेल की बदौलत केलाडी चेन्नम्मा एकादश ने रानी लक्ष्मीबाई इलेवन को 96 रन से पराजित किया। विशालाक्षी और रचना को संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार वैभव सिन्हा ने प्रदान किया।

अल्फा Sports एकेडमी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के अंतर्गत शनिवार को खेले गए मैच में टॉस केलाडी चेन्नम्मा एकादश की कप्तान विशालक्षी ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 160 रन बनाये। डॉली ने 17,विशालाक्षी ने नाबाद 61,रचना कुमारी ने 48, खुशबू ने 4, रुपा कुमारी ने 3 रन बनाये। रानी लक्ष्मीबाई एकादश की ओर से भाग्य श्री ने 13 रन देकर 3,निशा भारती ने 31 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

जवाब में रानी लक्ष्मीबाई एकादश की टीम सोनी कुमारी के 40 रन के बाद भी 17.2 ओवर में 96 रन पर ऑल आउट हो गई। सोनी कुमारी के अलावा दीपा कुमारी ने 7, शिखा भारती ने 7, आकांक्षा ने 8,भाग्य श्री ने 5,निशा भारती ने 7 रन बनाये।

केलाडी चेन्नम्मा एकादश की ओर से बेबी रोजी ने 22 रन देकर 3, शिल्पी ने 13 रन देकर 1,रचना कुमारी ने 7 रन देकर 2,डॉली ने 13 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!