Home Bihar दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बना मुजफ्फरपुर जिला अंडर -16 क्रिकेट लीग चैंपियन

दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बना मुजफ्फरपुर जिला अंडर -16 क्रिकेट लीग चैंपियन

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर – 16 जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मैच में आज क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 50 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 310 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के ओपनर बल्लेबाज अंकित सिंह ने एक बार फिर जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाए अपने 90 रनों की पारी में उसने 5 गगनचुंबी छक्के एवं 7 चौके लगाए।

इनके अलावा रौशन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 43 रन बना डाले वही कप्तान अक्षत ने 21, आर्यन ने नाबाद 19, आदित्य राज ने 16,आशीष ने 15, रिशव ने 14, राजकुमार ने 14,मुरारी ने 13 एवं शानू ने नाबाद 13 रन बनाए।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तरफ से वासुदेव ने 2, अंकित ने 2, उत्कर्ष ने 2,साहिल ने 1,ताल्हा ने 1 एवं शेखर ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी की टीम 23.1 ओवर में 126 रन 4 विकेट खोकर खेल ही रही थी कि भारी बारिश के कारण खेल को रोक देना पड़ा। जिस समय खेल रुका उस समय क्रिकेट एकेडमी 4 विकेट खोकर 23.1 ओवर में 126 रन बनाकर खेल रही थी।तत्पश्चात अंपायर ने रन रेट के आधार पर दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी को 18 रनों से विजय घोषित कर दिया।क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अंशुमन ने 40,आदित्य सिन्हा ने नाबाद 28, अंकित ने 16,वासुदेव ने 11 एवं उत्कर्ष ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आर्यन ने शानदार 3 विकेट झटके वही रौशन को 1 सफलता मिली।

आज के मैन ऑफ द मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के अंकित सिंह को उनके शानदार 90 रनों के लिए घोषित किया गया।
आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं सन्नी वर्मा थे वही स्कोरर आदित्य कुमार एवं सचिन कुमार थे।

इसके पहले मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर राजेश कुमार ने खिलाड़ियों से हाथ मिला कर विधिवत मैच का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार,संजय वर्मा (अंशु) दिनेश कुमार,अभिजीत तिवारी,मुकेश सिंह,सुमित कुमार,जय प्रकाश,आदि लोग उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!