Home Bihar बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग 8 सितंबर से

बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग 8 सितंबर से

by Khelbihar.com

पटना : बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के निर्देशानुसार एवं नवगछिया बॉल बैडमिंटन संघ द्वारा भागलपुर व नवगछिया के विभिन्न खेल मैदानों पर 8 से 11 सितंबर तक प्रथम बिहार बाल बैडमिंटन प्रीमियर लीग ( दिवा-रात्रि ) का आयोजन किया जायेगा।

इस बात की जानकारी देते हुए बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने बताया कि प्रीमियर लीग के मैचों को आकर्षक बनाने हेतु तैयारी जोर – शोर से की जा रही है। श्री शंकर ने यह भी बताया कि नवगछिया बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव ज्ञानदेव कुमार के देखरेख में इस प्रीमियर लीग में सहभागिता करने वाले से खिलाड़ियों का चयन बुधवार को बिहपुर के रेलवे मैदान पर किया गया।

ए,बी व सी कैटगरी में चयनित संभावित खिलाड़ियों के नामों की सूची जारी करते हुए बताया कि सेंटर के लिए बादल कुमार व निशांत कुमार ( पुलिस एकेडमी ),दीपक प्रकाश रंजन ( मधेपुरा ),राहुल,मुकुल व आशीष ( नवगछिया ),छोटू (बेगुसराय),रोनित (भागलपुर) व आशीष आहुजा (सीवान)फ्रंट के लिए अंकित कुमार शर्मा,सैफ अली,अमित,राजा,बिट्टू व अजीत (नवगछिया),शशिकांत व प्रशांत (किलकारी-पटना),राहुल कुमार (पुलिस एकेडमी),समीर कुमार वर्णवाल (सीवान),विनोद कुमार धोनी व आयुष सिंह (वैशाली),रोहित कुमार( पटन ) बैक के लिए अमन,सूरज,अविनाश,पुष्कर व गुलशन (नवगछिया),,संटु महाराज व कुंदन कुमार (किलकारी-पटना),लालबिहारी व राहुल कुमार( सीवान ),शशांक कुमार (बेगूसराय),सत्यम आनंद (पटना) व राणा सिंह (पुलिस एकेडमी) के नाम शामिल है। श्री शंकर ने यह भी बताया कि खिलाड़ियों की निलामी 26 अगस्त को बिहपुर के डाकबंगला परिसर में शाम पांच बजे से किया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!