Home Bihar कला, संस्कृति खेल और युवा विभाग के निदेशक ने पटना के कई खेल मैदानों का लिया जायजा

कला, संस्कृति खेल और युवा विभाग के निदेशक ने पटना के कई खेल मैदानों का लिया जायजा

by Khelbihar.com

पटना : बिहार के खेल के विकास में सबसे बढ़ी बाधा ग्राउंड की कमी या उनका बदहाल होना माना जाता है। इसी शिकायत को दूर करने के उद्देश्य से और खिलाड़ियों को हरसंभव सुविधा उपलब्ध कराने की पहल कला, संस्कृति, खेल और युवा विभाग ने कर दिया है।

इसी कड़ी में मंगलवार को छात्र और युवा कल्याण (कला, संस्कृति, खेल और युवा विभाग) के निदेशक विनोद सिंह गुंजियाल ने पटना के कई खेल मैदानों का जायजा लिया और उसके हालातो और रखरखाव की रिपोर्ट जल्द तैयार करने का आदेश विभाग के उपनिदेशक को दिया।

निदेशक विनोद सिंह गुंजियाल ने राजधानी पटना के संजय गाँधी स्टेडीयम ग्राउंड, कमला नेहरू ग्राउंड, पटना हाई स्कूल खेल मैदान , गुरु गोविन्द सिंह कॉलेज ग्राउंड, मंगल तालाब ग्राउंड का जहा निरिक्षण किया। वही शास्त्रीनगर हाई स्कूल में चल रहे एकलव्य सेन्टर का औचक निरिक्षण किया।

हॉस्टल में रहने वाले प्रशिक्षुओ से यहां मिलने वाले सुविधाओं के बारे बात कर विस्तृत जानकारी ली। इस दौरान विभाग के उपनिदेशक संजय कुमार, पटना जिला खेल पदाधिकारी ओमप्रकाश , शास्त्रीनगर हाई स्कूल की हॉकी कोच मिन्की कुमारी, राष्ट्रीय क्रिकेट कोच रूपक कुमार आदि मौजूद रहे

Related Articles

error: Content is protected !!