Home Bihar आगामी बीसीए चुनाव के लिए ज्ञानेश्वर गौतम अधिकृत

आगामी बीसीए चुनाव के लिए ज्ञानेश्वर गौतम अधिकृत

by Khelbihar.com

मोतिहारी : स्टेशन रोड मोतिहारी में अवस्थित होटल अभिनंदन के सभागार में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के स्पेशल जेनेरल मीटिंग(एसजीएम) वरिष्ठ खिलाड़ी सह चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब के सचिव सुरेंद्र पांडेय की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में आगामी क्रिकेट-सत्र का संचालन,ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव के साथ विशेष रूप से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में पूर्वी चम्पारण के प्रतिनिधित्व पर चर्चा हुई।

विदित हो कि ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के 11 पूर्ण सदस्यों ने सचिव ज्ञानेश्वर गौतम से 19 अगस्त 2022 को पत्र लिखकर एसजीएम की माँग किया था जिसके आलोक में यह बैठक आहूत किया गया था। बैठक में सर्वसम्मति से ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम को आगामी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव के लिए जिला पूर्वी-चम्पारण से प्रतिनिधित्व के लिए अधिकृत किया गया।

एसजीएम में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया,चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,एलीट पैनल अम्पायर वेदप्रकाश, वरिष्ठ खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा, शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,हरप्रीत सिंह सलूजा,गुलाब खान,राकेश कुमार सहित निबंधित क्लब्स के सभी मानद प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!