Home Bihar बारिश के कारण बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के क़्वालिफायर,एलिमिनिट्रेट व फाइनल मैच स्थगित

बारिश के कारण बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के क़्वालिफायर,एलिमिनिट्रेट व फाइनल मैच स्थगित

by Khelbihar.com
  • बारिश के कारण बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग के क़्वालिफायर,एलिमिनिट्रेट व फाइनल मैच स्थगित
  • शीघ्र कर दी जाएगी नई तिथि की घोषणा – गौरी शंकर

पटना : बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के निर्देशानुसार एवं नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ द्वारा रेलवे मैदान,बिहपुर में आयोजित प्रथम बिहार बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग ( बीबीपीएल ) के चौथे व अंतिम दिन रविवार को खराब मौसम,भारी बारिश के कारण ग्राउंड व कोर्ट में पानी जमा हो जाने क कारण क़्वालिफायर व एलिमिनिट्रेट मैच के साथ-साथ फाइनल मुकाबले नहीं हो पाया।

अब ये सभी मुकाबलों की तिथि की घोषणा शीघ्र की जायेगी। आज पूर्वाहन में खेले गये लीग मैचों में राइजिंग बिहार ने बिहार वारियर्स को 35-29,35-25 से,बिहार वारियर्स ने बिहार दबंग को 35-30,35-21 से,राइजिंग बिहार ने रॉयल चैलेंजर्स बिहार को 35-33,35-33 से पराजित किया। राउंड रोबिन लीग मैचों के आधार पर बिहार वारियर्स ने 18 अंको के साथ प्रथम,राइजिंग बिहार ने 18 अंकों के साथ दूसरे,बिहार दबंग ने 15 अंको के साथ तीसरे,रॉयल चैलेंजर्स बिहार ने 14 अंकों के साथ चौथे नंबर पर रहे।

आज खेले गये लीग मैचों में बिहार वारियर्स की ओर से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राहुल कुमार,दीपक कुमार,रोनित कुमार,कुंदन कुमार ने,राइजिंग बिहार की ओर से मुकुल कुमार,संटू महाराज,शशिकांत,नीतिन कुमार ने,बिहार दबंग की ओर से निशांत सिंह,आशीष कुमार,पुष्कर कुमार, सूरज कुमार ने एवं रॉयल चैलेंजर्स बिहार की ओर से बादल कुमार,लाल बिहारी,अमन कुमार,गुलशन कुमार ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

आयोजन समिति की ओर से बीबीपीएल चौथे दिन के खेल के अवसर पर बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर को शॉल व स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया। मौके पर नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष -सह- मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार लाल,आयोजन अध्यक्ष शमीम मुन्ना,अधिवक्ता राधाकृष्ण सिंह,जिला पार्षद मोइन राइन,उपाध्यक्ष इरफान आलम,अनिल पोद्दार,निरंजन कुमार मौजूद थे। अतिथियों का स्वगत नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव ज्ञानदेव कुमार ने किया। मंच संचालन भागलपुर जिला सचिव अमर आहूजा ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!