Home Bihar ईस्ट चम्पारण क्रिकेट की एक और उपलब्धि,अंशु अपूर्वा का चयन ईस्ट जोन टीम में

ईस्ट चम्पारण क्रिकेट की एक और उपलब्धि,अंशु अपूर्वा का चयन ईस्ट जोन टीम में

by Khelbihar.com

मोतिहारी : पू.चम्पारण क्रिकेट ने उपलब्धि का एक कदम और तय किया जब जिले के उदयीमान महिला क्रिकेट खिलाड़ी अंशु अपूर्वा(23) का चयन ईस्ट जोन टीम के लिए हुआ

।29 अक्टूबर को जोनल सेलेक्शन कमिटी के द्वारा झारखंड क्रिकेट स्टेडियम कॉम्प्लेक्स राँची में 15 सदस्यीय ईस्ट जोन टीम की सूची जारी किया गया।अब यह टीम लखनऊ(यू.पी) में आयोजित बीसीसीआई से संबद्ध इंटर जोनल टी-20 टूर्नामेंट में 8 से 16 नवंबर के बीच भाग लेंगी।

इस टूर्नामेंट में ईस्ट जोन के आलावे नार्थ जोन, साउथ जोन और वेस्ट जोन की टीम भाग लेंगी।हनुमान गढ़ी मोतिहारी निवासी कन्हैया प्रसाद गुप्ता और शोभा देवी के पुत्री अंशु अपूर्वा(बॉलिंग आलराउंडर) का जोनल टीम में आना जिले के लिए एक अच्छी खबर हैं।

जिला में महिला क्रिकेट खेल और खिलाड़ियों के उत्थान में यह मील का पत्थर साबित होगा।ज्ञात हो कि अंशु अपूर्वा एक खिलाड़ी के रूप में 2018 से ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (वोमेन्स) से जुड़ी हुई हैं।उसने सत्र 2018-19 से लेकर 2022-23 तक लगातार बिहार सीनियर महिला क्रिकेट टीम के लिए बीसीसीआई से संबद्ध टी-20 और एकदिवसीय मैचों की टूर्नामेंट में भाग लिया है। अभी वर्तमान सत्र 2022-23 के टूर्नामेंट्स में किये गए प्रदर्शन के आधार पर उसका चयन जोनल टीम(ईस्ट जोन) के लिए किया गया हैं।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया,चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन सहित वरिष्ठ खिलाड़ियों और खेलप्रेमियों ने अंशु अपूर्वा को उसके उपलब्धि पर बधाई दिया हैं और आशा व्यक्त किया हैं कि निकट भविष्य में यह खिलाड़ी इंडिया वोमेन्स टीम में भी शिरकत करती नजर आयेंगी।

Related Articles

error: Content is protected !!