Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी की बड़ी जीत

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी की बड़ी जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी ने जी के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी मोतिहारी को 8 विकेट से करारी शिकस्त दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी जी के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी मोतिहारी ने निर्धारित 25 ओवर के मुकाबले में सिर्फ 106/10 रन(20 ओवर) स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज अभिषेक ने 31 रन,शशिकांत ने 22 रन और संजय ने 18 रन बनाए।घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज रूपेश ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए 5 विकेट लिए वही आयुष को 3 विकेट और संदीप व विशाल को 1-1 विकेट मिला।

छोटे लक्ष्य को हासिल करने उतरी घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी की टीम ने बल्लेबाज मनीष के नाबाद 32 रन,रोहित के 30 रन,अखिलेश के नाबाद 18 रन और आनंद के 17 रन के बदौलत 20वे ओवर में 107/2 रन का स्कोर बनाकर मैच को आसानी से जीत लिया।जी के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी मोतिहारी के गेंदबाज छोटू व कुणाल को 1-1 विकेट मिला।”मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार गेंदबाजी में अच्छे प्रदर्शन के लिए घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी रूपेश को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल-ए के बी जमा सिद्दकी और इंद्रमोहन शर्मा ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अर्जुन कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर और सरदार पटेल घोड़ासहन टीम के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,गुलाब खान,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!