Home Bihar बेगूसराय नाइट राइडर्स ने बलिया ब्लास्टर को 30 रनों से पराजित किया

बेगूसराय नाइट राइडर्स ने बलिया ब्लास्टर को 30 रनों से पराजित किया

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय नाइट राइडर्स ने बलिया ब्लास्टर को 30 रनों से पराजित किया
  • बेगूसराय नाइट राइडर्स के आदित्य सोनी ने शानदार नवाद 103 रन बनाए
  • बेगूसराय नाइट राइडर्स के राजदीप बने मैन ऑफ द मैच।

बेगूसराय : गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग में आज का मुकाबला बेगूसराय नाइट राइडर्स और बलिया ब्लास्टर के बीच खेला गया।

बेगूसराय नाइट राइडर्स के कप्तान सुमित ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 220 रन बनाए बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से राजदीप ने शानदार 46 गेंद में शानदार 72 रन बनाए और सत्येंद्र सिंह ने 38 रन बनाए और वही बलिया प्लास्टर की ओर से गुलशन ने 2 विकेट और रवि ने 2 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में उतरी बलिया ब्लास्टर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 190 रन ही बना पाई बलिया ब्लास्टर की ओर से आदित्य सोनी ने नाबाद 54 गेंद में शानदार शतक लगाते हुए 103 रन बनाए और हर्षित ने 33 रन बनाए और वही बेगूसराय नाइटराइडर्स की ओर से अमित ने 2 विकेट प्राप्त किया और सुमित ने 1 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय नाइट राइडर्स ने बलिया ब्लास्टर को 30 रनों से पराजित किया।

इस अवसर पर बेगूसराय नाइट राइडर्स के राजदीप को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के क्लब प्रतिनिधि सुनील सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह मृत्युंजय कुमार वीरेश राजीव रंजन कक्कू रणवीर कुमार राजीव कुमार प्रदीप ने संयुक्त रूप से प्रदान किया इस मैच के मुख्य अंपायर अनिकेत मोरिया और नीतीश कुमार थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे। बेगूसराय प्रीमियर लीग का अगला मुकाबला अब 18 दिसंबर से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!