Home Bihar विनर क्रिकेट क्लब मोहनियां कैमूर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

विनर क्रिकेट क्लब मोहनियां कैमूर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com
  • विनर जीत के साथ जिला लीग के फाईनल में
  • मैन ऑफ द मैच नरेंद्र का शानदार प्रदर्शन

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जुनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का पहला सेमीफाइनल मैच विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां और ट्रॉफी फाईटर क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच शुक्रवार को खेला गया जिसमे  विनर क्रिकेट क्लब ने एक बेहद रोचक मुकाबले में ट्रॉफी फाईटर  क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से हरा दिया।

सुबह ट्रॉफी फाईटर के कप्तान फैसल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहला झटका जल्द ही टीम को लगा जब नीरज आऊट हुए लेकिन उसके बाद के बल्लेबाजों ने बढ़ियां बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 7 विकेट खोकर 178 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया जिसमें रवि यादव ने 48 गेंदो में 5 चौको की सहायता से सर्वाधिक 49 रन बनाए इसके अलावा रितेश यादव ने 54 गेंदो का सामना करके 6 चौको के सहयोग से 48 रन की धैर्य पुर्ण पारी और चंद्र प्रकाश ने 10 गेंदो में तेज 21 रन 2 छक्के के साथ और राहुल 7 गेंद में 16 रन और अयान ने 12 रन बनाए ,विनर की ओर से गेंदबाजी में हिमांश ने 6 ओवर में 30 रन देकर 1 विकेट,नरेंद्र 4 ओवर में 24 रन देकर 1विकेट,राधे कृष्ण ने 4 ओवर में 31 रन खर्च करके 1 और मो.सफत ने 2 ओवर में 21 रन  देकर 1 विकेट  हासिल किया।

जवाब में 179 विजयी रनों का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी विनर के बल्लेबाज नरेन्द्र जाडेजा ने शानदार बल्लेबाजी 48गेंदो में 7 चौको के साथ नाबाद 63 रन बनाते हुए अपनी टीम को फाईनल में पहुंचा दिया, इसके अलावा नरेंद्र जाडेजा के साथ टीम के जीत के शिल्पकार रहे विवेक यादव ने 40 गेंदो में 29 रन बनाया जिसमें 2 चौके शामिल है,उनका बखूबी साथ श्रीजह सिमंत ने दिया जिन्होंने 25 गेंद में 21 रन 1 चौके के साथ बना कर दिया इसके अलावा हिमांश सिंह ने 16 गेंदो में 19 रन बनाकर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया उधर ट्रॉफी फाईटर क्रिकेट क्लब की ओर गेंदबाजी में कप्तान फैसल ने 6ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट और चंद्रप्रकाश ने 2 तथा आदित्य, रितेश व राहुल ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विनर के नरेन्द्र जाडेजा को उनके ऑलराउंड  प्रदर्शन(नाबाद 63 रन और 1 विकेट ) के लिए अंडर 25 कूच बिहार ट्रॉफी में  बिहार राज्य के वर्तमान खिलाड़ी गुपिल राय ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग भानू पटेल व अनुभव सिंह और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार तथा ऑनलाइन स्कोरिंग आर्यन पटेल ने किया।

मैच के दौरान काफी संख्या मे दर्शक सहित,संघ के सचिव अजय कुमार सिंह,वरिष्ठ खिलाड़ी आजाद खान पुर्व राज्यस्तरीय खिलाड़ी दिलीप पटेल,और विनर सीनियर टीम के खिलाड़ी अमृत चौबे, अर्जुन चौबे,हिमांशु सिंह,शुभम, उत्सव, प्रदीप, शशि सिंह,रोहित ,प्रियांशु,आमिर इकबाल, आदर्श मौजूद रहे। लीग का दुसरा सेमीफाइनल मैच शनिवार को कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ और स्टार क्रिकेट क्लब,देवहलिया के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!