Home Bihar कैमूर पर विराट जीत के साथ जिला लीग के फाईनल में कुदरा सी सी

कैमूर पर विराट जीत के साथ जिला लीग के फाईनल में कुदरा सी सी

by Khelbihar.com

कैमूर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ओमनी कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का क्वालिफायर मुकाबला कुदरा क्रिकेट क्लब, और कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच हुआ जिसमें कुदरा सी सी ने एकतरफा मुकाबले में कैमूर सी सी को 9 विकेट से हरा दिया।

सुबह कुदरा सी सी के कप्तान राजू शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और कप्तान के फैसले सही साबित करते हुए गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कैमूर सी सी को 20.1 ओवरो में मात्र 87 रनो पर समेट दिया कैमूर सी सी ओर सिर्फ नंदकिशोर 28 गेंदो में 7 चौके के सहायता से 33 रन, उत्सव आनंद 32 गेंदो में 20 रन 1 चौका और मो.फैजल 20 गेंदो में 1 चौका के मदद से 10 रन बनाए.

इसके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई की रन संख्या पार नहीं कर पाये,कुदरा के ओर से लेगस्पिनर ओमप्रकाश ने शानदार स्पैल में 6 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट,अमित रंजन 16 पर 1,अभिषेक 21 पर 1और अंकित बिना रन दिये 1 विकेट हासिल किया

,जीत के लिए 88 रन का लक्ष्य लेकर उतरी कुदरा सी सी के दोनो सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट लिए 62 रनो की साझेदारी किये जिसमें अमन ने 59 गेंदो में 6 चौके के मदद से 41 रन,संदीप सहनी 39 गेंद मेंं 21 रन 3 चौके और ओमप्रकाश 18 गेंद पर 1 चौका के मदद से 14 रन बनाए और 19.1 ओवरो में 88 रन 1 विकेट के खोकर मैच को जीत कर जुनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के फाईनल में पहुंच गई।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिहार राज्य खिलाड़ी विकास पटेल ने ओमप्रकाश को 4 विकेट और 14 रन के लिए प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग दिलीप पटेल व अनुभव सिंह और स्कोरिंग दिव्यांशु और आर्यन पटेल ने किया।कल पहला एल्मीनेटर मैच कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ और विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!