Home Bihar किशनगंज प्रीमियर लीग के पहले मैच में किशनगंज पैंथर 26 रनों से जीता

किशनगंज प्रीमियर लीग के पहले मैच में किशनगंज पैंथर 26 रनों से जीता

by Khelbihar.com

किशनगंज:किशनगंज प्रीमियर लीग का उदघाटन मैच आज किशनगंज पैंथर्स बनाम किशनगंज टाइटंस के बीच 21/21 ओवरों का खेला गया जिसमें किशनगंज पैंथर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 21 ओवरों में 7 विकेट खोकर 206 रन बनाए।

पैंथर्स की ओर से कुमार रजनीश ने सर्वाधिक 59 रन 35 गेंदों का सामना कर बनाए तो वहीं रणजीत कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों में 51 रन बनाए।पैंथर्स की ओर से आजाद आलम ने 4,तबरेज आलम ने 20,मुरली मनोहर 28,आशिक अली और अभिषेक कुमार दास ने 8-8रन बनाए।जबकि 17 रन बनाकर विजय कुमार नाबाद रहे।किशनगंज टाइटंस की ओर से रेहान,मोनु और वरुण ने दो दो विकेट झटके जबकि सुदर्शन को एक सफलता मिली।

207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस के वरुण राज शून्य पर आउट हुए।इसके बाद अनिवेद व्यास और सुदर्शन की 92 रनों की साझेदारी से मैच का रुख बदलता दिख रहा था किंतु 10 वें ओवर में पीटर मरांडी ने लगातार 2 विकेट झटककर मैच में वापसी करवा दी।इसके बाद रनों की बारिश भी होती रही और विकेटों का पतन भी होते रहा।तीन गेंद शेष रहते टाइटन्स की टीम 180 रन ही बना सकी।

टाइटन्स की ओर से सुदर्शन ने सर्वाधिक 45 रन बनाए।टाइटन्स के वरुण राज शून्य, अनिवेद व्यास ने 34,मुशीर शून्य,गोपाल ने 18,रितिक ने 1,शाहिद ने 18,रेहान ने नाबाद 33 रन,अभिजीत 3,रूपेश 0 तो मोनु 4 रन बनाकर आउट हुए।पैंथर की ओर से पीटर मरांडी ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके तो रोहित दास और तबरेज आलम ने 2-2 विकेट और रणजीत को 1 सफलता मिली। 4 विकेट लेने वाले किशनगंज पैंथर के पीटर मरांडी को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया । मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ताज ऑटोमोबाइल्स के प्रोपराइटर ताहा युसूफ एवं तलहा युसुफ के सौजन्य से 20 ग्राम चांदी का सिक्का प्रदान किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!