Home Bihar सिवान जिला बाॅल बैडमिंटन संघ की कार्यसमिति गठित

सिवान जिला बाॅल बैडमिंटन संघ की कार्यसमिति गठित

by Khelbihar.com
  •  धर्मवीर सिंह बनें सिवान जिला बाॅल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष
  • पत्रकार मिथिलेश सिंह को उपाध्यक्ष व सिनियर बाॅल बैडमिंटन खिलाड़ी विशाल को मिली सचिव की जवाबदेही

सिवान : जिले के विभिन्न क्षेत्रों में बाॅल बैडमिंटन खेल रहे खिलाड़ियों को एक बेहतर मंच प्रदान कर के उन्हें राज्य , राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय तक अपनी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने में सहयोग करने के लिए सोमवार को जिला स्तर पर सिवान जिला बाॅल बैडमिंटन संघ का गठन बिहार बाॅल बैडमिंटन संघ के महासचिव गौरीशंकर के देखरेख में किया गया.

उल्लेखनीय हो कि जिले के खेल प्रेमियों की एक बैठक शहर के पत्रकार भवन में क्रीड़ा भारती सिवान के अध्यक्ष मधुसूदन पंडित की अध्यक्षता में की गई. बैठक का संचालन नवीन सिंह परमार ने किया.इस मौके पर उपस्थित लोगों ने जिले में बाॅल बैडमिंटन खेल को बढ़ावा देते हुए बाॅल बैडमिंटन खिलाड़ियों के विकास के लिए संसाधन उपलब्ध कराने के संबंध में विचार विमर्श किया.

बैठक को संबोधित करते हुए बिहार बाॅल बैडमिंटन संघ के महासचिव गौरीशंकर ने कहा कि सिवान के बाॅल बैडमिंटन खिलाड़ियों में काफी उर्जा है. इन्हें समय पर संसाधन और प्रशिक्षण दिया जाए तो ये देश के लिए मेडेल की बरसात कर देगे. वहीं श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने कहा कि सिवान में बाॅल बैडमिंटन खेल का भविष्य काफी उज्जवल है. यहाँ के बाॅल बैडमिंटन खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे है. हमारा थोड़ा सा सहयोग इन्हें आगे बढ़ने में मदत करेगा. बैठक को धर्मवीर सिंह, मदन बैठा, रमेश सिंह ने भी संबोधित किया.बैठक में अधिवक्ता पंकज कुमार सिंह, सतीश कुमार सहित दर्जनों खेल प्रेमी उपस्थित रहें.

नई कार्यसमिति गठित:

बैठक में बिहार बाॅल बैडमिंटन संघ के महासचिव गौरीशंकर के देखरेख में सिवान जिला बाॅल बैडमिंटन संघ का गठन किया गया. नई कार्यसमिति में समाजसेवी धर्मवीर सिंह को अध्यक्ष, पत्रकार मिथिलेश कुमार सिंह, शिक्षक रमाशंकर प्रसाद व समाजसेवी मदन बैठा को उपाध्यक्ष वहीं सिनियर बाॅल बैडमिंटन खिलाड़ी विशाल कुमार सिंह को सचिव, खेल शिक्षक चंदन दूबे व समाजसेवी रमेश कुमार सिंह को सह सचिव की जिम्मेवारी दी गई. नवीन सिंह परमार, इंदल कुमार सिंह, रितेश कुमार सिंह व संजय कुमार को कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया.

Related Articles

error: Content is protected !!