Home Bihar सीके नायडू क्रिकेट: बिहार की अरूणाचल पर मजबूत बढ़त

सीके नायडू क्रिकेट: बिहार की अरूणाचल पर मजबूत बढ़त

by Khelbihar.com

पटना : सीके नायडू अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने शानदार शुरुआत करते हुए खेल के दूसरे दिन बिहार ने अरुणाचल प्रदेश पर मजबूत बढ़त बना ली है. बिहार ने जहां पहले पारी में 47.2 ओवर में 210 रन पर अरुणाचल को रोक कर फॉलेाअन खेले के लिए विवश कर दिया. वहीं दूसरे पारी में अरूणाचल दिन का मैच समाप्त होने तक 17 ओवर में 2 विकेट खोकर 80 रन बना लिए है.

गुजरात के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में बिहार ने 113 ओवर में 544 रन बनाए. बिहार की ओर से कप्तान आकाश राज 195, अंकित राज ने 106, दीपक ने 79, कुमार राहुल ने 54 की अहम पारी खेली. अरुणाचल की ओर से सुहैल अंसारी ने 3, पार्थ व अभिषेक गोस्वामी ने दो—दो व अनुराग प्रियदर्शी व गोलो अगा ने 1—1 विकेट लिए.

जवाब में अरूणाचल की पहली पारी 47.2 ओवर में 210 रन ही बना सकी. अरुणाचल के लिए सुहैल अंसारी ने 99 व राजेश ने 63 रन बनाए. बिहार के लिए सूरज सोनी व मयंक ने तीन—तीन और विदेश झा व अंकित राज ने दो—दो सफलताएं हासिल की. वहीं दूसरी पारी में अरुणाचल के लिए स्टंप तक नबाम टाटू नाबाद 33 व निष्कर्ष सिंह 33 रन बनाकर विकेट पर बने हुए है. सूरज सोनी ने दो विकेट चटकाए.

Related Articles

error: Content is protected !!