Home Bihar क्रिकेट सीरीज : सूरज व यश के अर्धशतक से एक्सीड इंडिया हाईस्कूल ने हैप्पी हाईस्कूल को हराया

क्रिकेट सीरीज : सूरज व यश के अर्धशतक से एक्सीड इंडिया हाईस्कूल ने हैप्पी हाईस्कूल को हराया

by Khelbihar.com

पटना : आज हिलसा के मैदान पर बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के द्वारा अपनी सुखदेव नारायण इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दोनों टीमों (एक्सीड इंडिया हाईस्कूल और हैप्पी हाई स्कूल) के बीच 3 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में हैप्पी हाई स्कूल के कप्तान रोहित कुमार ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया!

हैप्पी हाई स्कूल के कप्तान का फैसला एक समय गलत होता हुआ नज़र आया जब टीम के 7 बल्लेबाज मात्र 106 रनों पर पैवेलियन लौट चुके थे,लेकिन उसके बाद आठवें विकेट के लिए शिवम कुमार और रूपेश कुमार के बीच 73 रनों की साझेदारी हुई जिसमें शिवम कुमार ने 51 रनों की अर्धशतकीय पारी और रूपेश कुमार के तूफानी 23 गेंदों पर 42 रनों की पारी के बदौलत 216 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया! एक्सीड इंडिया हाईस्कूल की तरफ से कप्तान सूरज कुमार ने 3 विकेट, अकांशु राज ने 3 विकेट और मोहित झा ने 2 विकेट प्राप्त किए!

एक्सीड इंडिया हाईस्कूल की टीम 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दोनों सलामी बल्लेबाज यश प्रताप और सूरज कुमार ने 96 रनों की तेज शुरुआत दी! यश प्रताप अपने तूफानी अंदाज में खेलते हुए मात्र 37 गेंदों पे 57 रन 9 चौके और 1 छक्के और कप्तान सूरज कुमार ने सधी हुई पारी 85 रन 94 गेंदों की पारी के सहारे 32.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया!

हैप्पी हाई स्कूल की ओर से कप्तान रोहित कुमार ने 2 विकेट और शिवम कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किए!
एक्सीड इंडिया हाईस्कूल के कप्तान सूरज कुमार को हरफ़नमौला खेल 85 रन और 3 विकेट के प्रदर्शन के लिय मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया!

Related Articles

error: Content is protected !!