Home Bihar राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने कप्तानी से हटाते हुई फैज़ल गणि को किया प्रतिबंधित

राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने कप्तानी से हटाते हुई फैज़ल गणि को किया प्रतिबंधित

by Khelbihar.com

मोतिहारी : क्रिकेट और क्रिकेट खेल के प्रतिकूल व्यवहार के चलते ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने फैसला गनी को दो सत्र के लिए प्रतिबंधित कर दिया हैं।अब इसीडीसीए के आदेश के आलोक में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने उसे कप्तानी से हटाते हुए दो साल के लिए क्लब-क्रिकेट से भी प्रतिबंधित कर दिया हैं।

राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के सचिव पवन कुमार ने इसीडीसीए को जानकारी देते हुए कहा हैं कि राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब इसीएडीसीए के अंतर्गत आता हैं और जब इसीडीसीए ने फैसल गनी को क्रिकेट के प्रतिकूल व्यवहार का दोषी मानते हुए उसे क्रिकेट व उससे जुड़ी गतिविधियों से दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया हैं।उपरोक्त आदेश के आलोक में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की संचालन समिति ने भी उसे क्लब क्रिकेट से दो साल के लिए प्रतिबंधित करने का फैसला किया हैं।

इस पर जब फैज़ल गणि से बात हुई तो उन्होंने कहा ” राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब मेरा क्लब ही नहीं है 10 साल से मैं यंग इलेवन क्रिकेट क्लब के लिए खेलता आ रहा हूँ जो की इस बार जिला लीग नहीं खेल रही है। जब मेरा इस क्लब से रजिस्ट्रेशन ही नहीं है तो कोई क्लब कैसे बैन कर सकता है। सब जूठा आरोप लगया जा रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!