Home Bihar फैज़ल गणि को लेकर गलत खबर फैलाया जा रहा है

फैज़ल गणि को लेकर गलत खबर फैलाया जा रहा है

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ द्वारा बीते दिनों क्रिकेट खिलाड़ी फैज़ल गणि पर मैच बाधित करने और लड़ाई-झगड़ा करने के कारण 2 सत्र के लिए बैन लगाने की बात मीडिया में कही गई थी।

जिसमे जिला क्रिकेट लीग मैच जुबिलयन क्रिकेट क्लब और रक्सौल क्रिकेट एकेडमी के बीच के मुकाबले को बाधित करने का आरोप लगा था लेकिन एक वीडियो खेलबिहार को मिला है जिसमे रक्सौल क्रिकेट एकेडमी के कप्तान ने फैज़ल गणि पर गलत आरोप और लड़ाई, झगडे की बात को अफवाह बताते हुई उनके द्वारा मोतिहारी में के गए क्रिकेट गतिविधियों की तारीफ की है।

वीडियो में रक्सौल क्रिकेट एकेडमी के कप्तान ने बताया” उस दिन कोई मैच जिला क्रिकेट लीग का नहीं था, क्योंकि रक्सौल क्रिकेट एकेडमी और जुबिलयन क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होना था लेकिन जुबिलयन क्रिकेट क्लब मैच में नहीं पहुँची थी जिससे मुझे वाक ओवर मिला था।

वीडियो :-

जिसके बाद मैंने फैज़ल गणि से शिकायत की थी जिसके बाद उन्होंने मेरे द्वारा 60 km से आने में लगे समय को बर्बाद नहीं होने दिया और अपनी टीम से प्रैक्टिस मैच खेलने का मौका दिया। जो भी ख़बर फैज़ल गणि को लेकर फैलाया जा रहा है वह बिलकुल गलत है।वीडियो में कही गई बातो की पुष्टि खेलबिहार नहीं करता है।

Related Articles

error: Content is protected !!