Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एम्बिसन क्रिकेट क्लब 42 रनो से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एम्बिसन क्रिकेट क्लब 42 रनो से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का दूसरा सुपर लीग मैच एम्बिसन क्रिकेट क्लब और अररिया क्रिकेट एकेडमी के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस एम्बिसन क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

एम्बिसन क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 7 विकेट खो कर 220 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।एम्बिसन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज अभिजित ने ताबड़तोड़ 50 गेंद में 76 रन की पारी खेली अरविंद ने 28 रन और वसीम ने 25 रन का योगदान अपनी टीम को दिया ।अररिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज साक़ीब और निसार ने 2-2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी अररिया क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने 27.3ओवर में 178 रन पर सभी विकेट गँवा दिये और मैच हार गयी। ए सी ए के बल्लेबाज करण ने 56 रन लवलेश ने 25 रन और साक़ीब ने 24 रन बनाए।एम्बिसन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज ज़ुल्कर ने 3 अरविंद और तौसिफ ने 2-2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर जयप्रकाश गुप्ता और अश्विनी कुमार थे स्कोरिंग फैज़ल ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,जिला संघ के चाँद आज़मी अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा तनवीर आलम अनामी शंकर और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!