Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में बी.सी.सी जीता और एनसीसी बनाम सीसीसी का मुकाबला ड्रॉ रहा

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में बी.सी.सी जीता और एनसीसी बनाम सीसीसी का मुकाबला ड्रॉ रहा

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में 25 वा और 26 वां मैच खेला गया।25 वां मैच के आर एन सी सी बनाम एल बी सी सी के बीच खेला गया। के आर एन सी सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सभी विकेट खोकर 132 रन वाला बनाए। के आर एन सी सी की तरफ से शुभम ने 42 और विक्की ने 31 रन का योगदान दिया जबकि एल बी सी सी की तरफ से शुभम अग्रवाल ने 6 और मार्टिन खान ने 2 विकेट चटकाए।

133 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एल बी सी सी ने 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच 7 विकेट से जीत लिया। एल बी सी सी की तरफ से सुमित ने नाबाद 41 और कैफ ने 30 रन का योगदान दिया जबकि के आर एन सी सी की तरफ से अनीश ने 2 विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच शुभम अग्रवाल को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया।

आज का 26 वां मैच एन सी सी बनाम सी सी सी के बीच खेला गया। एन सी सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सभी विकेट खोकर 144 रन बनाए। एन सी सी की तरफ से शमशेर अली ने 42 और परवेज़ ने 29 रन का योगदान दिया जबकि सी सी सी की तरफ से विक्कू,आसिफ और शाहिद ने दो-दो विकेट चटकाए।

145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सी सी सी ने भी सभी विकेट खोकर 144 रन ही बनाई और इस तरह से यह मैच ड्रा रहा और दोनों टीमों को एक एक पॉइंट दिया गया।सी सी सी की तरफ से राजा ने 38 और बिक्कु ने 28 रन का योगदान दिया जबकि एन सी सी की तरफ से गोपी ने 4 तथा जमशेद और अजीत कुमार पासवान ने दो-दो विकेट चटकाए।इस मैच के मैन ऑफ द मैच गोपी को चुना गया।

आज के दोनों मैच में निर्णायक की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती,कारण और विकल्प झा थे, जबकि स्कोरर विकल्प झााऔर हमजा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, मोहम्मद आसिम, सरजील असर, पप्पू कुमारऔर मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!