Home Bihar दानिश के कप्तानी में बेगूसराय टीम सुपर लीग के लिए घोषित

दानिश के कप्तानी में बेगूसराय टीम सुपर लीग के लिए घोषित

by Khelbihar.com
  • बीसीए सुपर लीग मैच के लिए बेगूसराय के 16 सदस्य टीम की हुई घोषणा।
  • दानिश बने कप्तान और विनीत बने उपकप्तान और ललन बने टीम कोच।
  • बेगूसराय का पहला मुकाबला सुपौल में भागलपुर के साथ खेला जाएगा।

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा सुपौल के वीरपुर में आयोजित बीसीए सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय जिला क्रिकेट टीम के 16 सदस्य खिलाड़ी का घोषणा बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने किया।

जो इस प्रकार है।

दानिश आलम( कप्तान) राम विनित शरण (उप कप्तान) मुरारी कुमार, रोहन कुमार सिंह, निशित कुमार, भरत कुमार, आदित्य सोनी,पवन कुमार, राहुल कुमार, मो इम्तियाज आलम, अतुल प्रकाश, सर्वजीत यादव, शुभम कुमार, इफ्तिखार आलम, जितेंद्र कुमार, शिवम कुमार शामिल है वही टीम के कोच ललन लालित्य और टीम मैनेजर प्रेम रंजन पाठक को बनाया गया है।

वीरेश ने बताया कि यह सुपर लीग का मुकाबला सुपौल के बीरपुर में खेला जाएगा बेगूसराय का पहला मुकाबला 15 मार्च को भागलपुर के साथ होगा यह सुपर लीग के मुकाबले तीन दिवसीय होंगे जिसके लिए बेगूसराय की टीम 14 मार्च को सुपौल के लिए रवाना होगी।

बेगूसराय की टीम सुपर लीग के मुकाबले में कुल 3 मैच खेलेगी इसमें पहला मैच 15 मार्च को सुपौल के वीरपुर में भागलपुर के साथ खेलेगी और वही दूसरा मैच 20 मार्च को पूर्णिया में मिथिला जोन के साथ खेलेगी और तीसरा मैच मगध जोन से 14 अप्रैल को पटना में खेलेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!