Home Bihar पूर्णिया जिला जूनियर लीग में डिजायर(रेड) व एम सी सी(रेड) विजयी

पूर्णिया जिला जूनियर लीग में डिजायर(रेड) व एम सी सी(रेड) विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज 38 वां मैच डिजायर (रेड) बनाम चिमनी बाजार के बीच खेला गया।चिमनी बाजार ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

बल्लेबाजी करने उतरी डिजायर(रेड) की टीम ने निर्धारित ओवर में 118रन 3 विकेट खोकर बनाएं। डिजायर(रेड)की तरफ से मोक्ष राज ने 47 और आदर्श ने 30 रनों का योगदान दिया जबकि चीमनी बाजार की तरफ से इंतखाब रजा, तारीक और साहिल ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

119 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चिमनी बाजार ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 102 रन ही बना पाई और यह मैच डिजायर(रेड) ने 16 रन से जीत लिया।
चिमनी बाजार की तरफ से मोहम्मद साकिब ने 26 और नदीम अहमद ने 25 रन बनाए जबकि डिजायर(रेड) की तरफ से प्रत्यूष आनंद, कप्तान आर्यन और आदर्श ने दो-दो विकेट झटके।हरफनमौला खेल के लिए आदर्श को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

जूनियर डिवीजन का दूसरा मैच आज एम सी सी(रेड) बनाम ए सी ए (याक) के बीच में खेला गया। ए सी ए(याक) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 91 रन बनाए। ए सी ए (याक) की तरफ से कप्तान साकिब अली ने 21 रन और रीप ने नाबाद 13 रन बनाए जबकि एम सी सी(रेड) की तरफ से रोहन कुमार और नियमत रेजा ने 2_2 विकेट प्राप्त किया।

92 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एम सी सी(रेड) ने 4 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और यह मैच 6 विकेट से जीत लिया।एम सी सी(रेड) की तरफ से कप्तान आसिफ ने नाबाद 33 और रोहन कुमार ने नाबाद 16 रन का योगदान दिया जबकि ए सी ए (याक) की तरफ से रिप ने दो विकेट चटकाए।
रोहन कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में अयान अशर और करण थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, अवीनीश, सरजील असर, दिग्विजय सिंह,विजय भारती और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!